बैंक के बाहर से स्कूल प्रबंधक अगवा, मचा हड़कम्प

बैंक के बाहर से स्कूल प्रबंधक अगवा, मचा हड़कम्प


प्रतापगढ़। पट्टी थानाक्षेत्र के करैला बाजार में बैंक के बाहर से स्कार्पियो सवार बदमाशों ने स्कूल प्रबंधक को अगवा कर लिया। स्कूल प्रबंधक को दिनदहाड़े अगवा किए जाने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई। पुलिस के पीछा करने पर बदमाश चलती स्कार्पियो से प्रबंधक को नीचे फेंककर भाग निकले। बदमाशों ने स्‍कूल प्रबंधक का मोबाइल और दो हजार रुपये नकदी भी लूट ली है। बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है। 

कंधई थानाक्षेत्र के कहैनिया गांव निवासी श्याम बहादुर वर्मा एक विद्यालय के प्रबंधक हैं। मंगलवार दोपहर वह पट्टी इलाके के करैला बाग स्थित बैंक में गए थे। कुछ देर में बैंक से बाहर निकलते ही स्कार्पियो सवार बदमाश आए और प्रबंधक को जबरन खींचकर गाड़ी बैठा लिया और भाग निकले। दिनदहाड़े स्कूल प्रबंधक को अगवा किए जाने से खलबली मच गई। बैंक के गार्ड ने डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। 

कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई और वाहनों की चेकिंग लगा दी। तेरह मील के पास पुलिस ने स्कार्पियो आते देख रुकने का इशारा किया लेकिन गाड़ी नहीं रुकी।इस पर पुलिस ने डंडा मारा। जिससे स्कार्पियो का शीशा चकनाचूर हो गया। इसके बाद बदमाशों ने स्कार्पियो नहीं रोकी। पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर लिया। पुलिस पीछे लगी देख बदमाश प्रबंधक को चलती स्कार्पियो से फेंक कर भाग निकले। पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए पूरे जिले में वाहनों की जांच कर रही है। 

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा
Ballia News : बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक भाजपा कार्यालय पर जिलाध्यक्ष संजय यादव की अध्यक्षता में...
बलिया : चलती स्टीमर से तीन युवकों ने लगाया गंगा में छलांग, एक लापता
खून से लथपथ मिला युवक-युवती का शव, मचा हड़कम्प
बलिया में गंगा किनारे खड़ी मिली उसकी बाइक, पर उसका पता नहीं ; खोजबीन में जुटी पुलिस
बलिया : सड़क हादसे में काका की मौत
मजदूर की मौत मामले में बलिया पुलिस ने पेश की इंसानियत की मिसाल
बलिया बीएसए की बड़ी कार्रवाई, एक साथ थमाई 108 स्कूलों को नोटिस ; देखें पूरी लिस्ट