Lockdown : बलिया बार्डर पर बढ़ी चौकसी, पहुंचे डीएम-एसपी ; ये है बड़ी वजह

Lockdown : बलिया बार्डर पर बढ़ी चौकसी, पहुंचे डीएम-एसपी ; ये है बड़ी वजह


बलिया। लॉकडाउन ( Lockdown) के बीच, बॉर्डर क्षेत्र पर जिला प्रशासन की विशेष नजर बनी हुई है। स्वयं DM श्रीहरि प्रताप शाही व SP देवेन्द्र नाथ लगातार जिले के हर बॉर्डर पर भ्रमण कर स्थिति का जायजा ले रहे हैं। हर रोज की तरह गुरुवार को भी दोनों अधिकारी बलिया-गाजीपुर बॉर्डर पर भ्रमण किया। पुलिस विभाग के अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी हाल में बॉर्डर पर किसी की आवाजाही नहीं होनी चाहिए। क्षेत्र में लाकडाउन का पालन सही ढंग से हो।

यह भी पढ़ें : बलिया : स्वास्थ विभाग ने जारी की कोरोना बुलेटिन, देखें Latest रिपोर्ट

गौरतलब हो कि बलिया जनपद से सटे बिहार के बक्सर व सीवान तथा यूपी के गाजीपुर, मऊ में कोरोना पॉजीटिव केस मिले है। इसको लेकर बलिया प्रशासन अलर्ट मोड में है। गुरुवार को इसी क्रम में डीएम-एसपी चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के धर्मापुर से आगे पड़ने वाले बॉर्डर पर पहुंचे। वहां बैरिकेडिंग की गई थी। डीएम ने थाना प्रभारी को साफ निर्देश दिया कि किसी को आने-जाने नहीं दे। बैरिकेडिंग जस की तस बनी रहे। कोई वाहन अगर अनुमति पत्र या पास लेकर आता है तो उसकी ध्यान से जांच पड़ताल कर लें, तब जाने दें। 

सोशल डिस्टेंस के लिए जो तय हैं उसके अनुसार ही वाहनों का संचालन सुनिश्चित कराया जाए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में लॉकडाउन का पालन भी अक्षरशः होना चाहिए। अगर कोई उल्लंघन करता है तो सख्ती बरतने से भी परहेज ना करें।

Tags:

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

24 फरवरी से चलेगी नई साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन, देखें समय सारिणी 24 फरवरी से चलेगी नई साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन, देखें समय सारिणी
वाराणसी : रेलवे प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए गोड्डा से गोमती नगर के मध्य एक जोड़ी नई साप्ताहिक...
21 फरवरी का राशिफल : पूरे होंगे इन राशि वालों के अधूरे काम
बलिया के इस सरकारी स्कूल के वार्षिकोत्सव में दिखा गजब का उत्साह, BEO ने दिये खास संदेश
बलिया : Road Accident में बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर
बलिया : गुरहत्थी में बिखर गई शादी की खुशियां, बिना दुल्हन लौटी बारात
बलिया में ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत
बलिया : कूटरचना पड़ी भारी, महिला समेत दो गिरफ्तार