छात्रों ने वीसी की पत्नी को बनाया बंधक, हडकंप

छात्रों ने वीसी की पत्नी को बनाया बंधक, हडकंप




नई दिल्ली। जवाहर लाल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर एम जगदीश कुमार ने आरोप लगाया है कि जिस वक्त वह एक आधिकारिक बैठक में थे उस वक्त उनके घर पर 400-500 छात्रों ने हमला बोल दिया। उन्होंने बताया मैं घर पर नहीं था, मुझे शाम को तकरीबन छह बजे इस घटना की जानकारी मिली कि 400-500 छात्र मेरे घर के सामने इकट्ठा हो गए हैं। उन लोगों ने मेरे घर पर तैनात गार्ड को धक्का दे दिया और गेट को तोड़कर खोल दिया और घर के भीतर घुस गए। यह घटना सोमवार की शाम की है।



वीसी ने बताया कि जिस वक्त छात्रों ने मेरे घर पर हमला बोला उस वक्त मेरी पत्नी घर पर अकेली थी। आप स्थिति की कल्पना कर सकते हैं, जब घर में एक महिला अकेली थी और उसे घर पर तकरीन तीन घंटे तक इन लोगों ने परेशान किया। जगदीश कुमार ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, हम छात्रों के अधिकार का सम्मान करते हैं, लेकिन गैर कानूनी तरीका अपनाना, हिंसक रास्ता अपनाना, यह कतई जेएनयू के छात्रों से अपेक्षित नहीं था। उन्होंने कहा कि जेएनयू का शिक्षक और संस्थान का मुखिया होने के नाते मैं छात्रों को माफ कर दूंगा, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि छात्र खुद में सुधार करेंगे।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग