किन्नर बन करता था महिलाओं से छेड़खानी,गिरफ्तार

किन्नर बन करता था महिलाओं से छेड़खानी,गिरफ्तार


मुंबई। कांदीवली पूर्व के समता नगर में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो किन्नर बन महिलाओं संग छेड़छाड़ करता था और भीख मांगने के नाम पर लोगों से लूटपाट करता था।
समता नगर पुलिस ने गोलाई नगर, कलवा के रहने वाले सुभाष जगन सनीसे(50) को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि यह किन्नर का भेष बनाकर कांदीवली इलाके में भीख मांगने का काम करता था। यह अक्सर आशीर्वाद देने के नाम पर महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ करता था।



वारदात कांदीवली पूर्व के ठाकुर विलेज की है।  इलाहाबाद बैंक के सामने सिंग्नल पर सुभाष जगन भीख मांगने के लिए आया था, उसके साथ कुछ अन्य किन्नर भी थे। भीख मांगने के दौरान आरोपी सुभाष ने महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा। महिला को उसके किन्नर न होने का शक हुआ और महिला ने समता नगर पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर इससे पूछताछ की तो इसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 
पूछताछ में उसने बताया कि वह शादीशुदा है और उसके 6 बच्चे हैं। जिसमें सभी लड़के है। 4 बच्चे स्कूल जाते है और 2 मां के पास रहते है। उसे आईपीसी की धारा 354 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 


Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी 25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया : ग्रीष्मकालीन छुट्टी 24 जून को समाप्त हो रही है, यानि 25 जून से परिषदीय स्कूल खुलेंगे। इसको लेकर...
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस