भत्तों को खत्म करने पर बढ़ा विरोध, आंदोलन की चेतावनी

भत्तों को खत्म करने पर बढ़ा विरोध, आंदोलन की चेतावनी


लखनऊ। कर्मचारियों के भत्ते खत्म करने के फैसले पर राज्य कर्मियों का विरोध बढ़ता जा रहा है। भारतीय मजदूर संघ से संबंधित राज्य कर्मचारी एसोसिएशन ने भी इसे एकतरफा निर्णय करार देते हुए विरोध की घोषणा की है। कहा कि कर्मचारियों के अन्य संगठनों से इस मुद्दे पर समन्वय बनाकर संघर्ष शुरू किया जाएगा।

एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष हरिशरण मिश्र ने कहा कि कोरोना के कारण आर्थिक कठिनाइयों को सभी समझ रहे हैं, लेकिन कर्मचारियों से संबंधित फैसले करते वक्त कर्मचारी प्रतिनिधियों से संवाद न करने की नई परंपरा को स्वीकार नहीं किया जा सकता।सरकार यदि कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों से बात करती तो कोई दूसरा रास्ता भी निकल सकता था, जिससे भत्तों को खत्म किए बिना सरकार का आर्थिक भार कम हो जाता।

मिश्र ने कहा कि भत्तों को खत्म करने के फैसले से चतुर्थ और तृतीय श्रेणी के कर्मचारियों को तुरंत बाहर किया जाए। साथ ही अन्य कर्मचारियों के भत्तों को खत्म करने के फैसले पर पुनर्विचार की घोषणा की जाए। अन्यथा कर्मचारियों के सामने आंदोलन के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचेगा।



Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग