अखिलेश को झटका, भाजपाई हुई मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा

अखिलेश को झटका, भाजपाई हुई मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा

लखनऊ। विधानसभा चुनाव से पहले यूपी की राजनीति में बुधवार को बड़ी हलचल हुई है। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव सपा मुखिया अखिलेश यादव को झटका देते हुए भाजपा में शामिल हो गईं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बीजेपी में शामिल कराया। विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं भाजपा का बहुत आभारी हूं। मेरे लिए देश हमेशा सबसे पहले आता है। मैं पीएम मोदी के काम की प्रशंसा करती हूं।

बता दें कि मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक की पत्नी अपर्णा यादव लखनऊ कैंट विधानसभा से सपा पार्टी के टिकट पर 2017 में चुनाव हार चुकी हैं। भाजपा का दामन थामने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष का धन्यवाद करती हूं। उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और अनिल बलूनी जी का धन्यवाद करती हूं। मैं प्रधानमंत्री जी से प्रभावित रहती थी। अब मैं राष्ट्र की अराधना के लिए निकली हूं। आपका सहयोग अनिवार्य है। जो भी कर सकूंगी अपनी क्षमता से करूंगी।

Tags: Lucknow

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
Rajkot Game Zone Tragedy : गुजरात के राजकोट में टीआरपी गेम ज़ोन में भीषण आग से अब तक 27 लोगों...
नेल पॉलिश के लिए नाराज होकर मायके गई पत्नी, बोली- पति के साथ रहूंगी ; मगर इस शर्त पर
यूपी में भीषण हादसा : पलक झपकते ही 11 श्रद्धालुओं की मौत, 25 घायल ; अपनों को तलाशते रहे परिजन
बलिया : बेसिक शिक्षा विभाग के इन शिक्षक-कर्मचारियों को बीएसए ने किया अलर्ट, आज है अंतिम मौका
26 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
होटल में हुक्का पार्टी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 गिरफ्तार
बलिया : मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार