Facebook पर तोड़ी दोस्ती तो सिरफिरे ने घर में घुसकर लड़की को मार डाला, बचाव में आई मां को भी किया घायल

Facebook पर तोड़ी दोस्ती तो सिरफिरे ने घर में घुसकर लड़की को मार डाला, बचाव में आई मां को भी किया घायल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सनसनीखेज वारदात हुई है। थाना हाईवे क्षेत्र के नगला बौहरे में रविवार शाम शादी का कार्ड देने के बहाने घर में घुसे एक सिरफिरे युवक ने मां-बेटी को चाकू से गोद दिया। हमले में बेटी की मौत हो गई, जबकि मां घायल है। घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद के पेट में भी चाकू घोंप लिया, जिससे वह भी घायल हो गया। मां और सिरफिरे युवक का इलाज अलग-अलग अस्पताल में चल रहा है।

रविवार की देर शाम नगला बोहरा निवासी रिटायर्ड फौजी तेजवीर की पत्नी सुनीता अपनी बेटी सोनम (17) अकेली बैठी हुई थीं। इसी बीच मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के ककुड़ा निवासी शिवम उर्फ अभी कश्यप उनके दरवाजे़ पर पहुंचा। उसके हाथ में शादी का कार्ड था, जिसमें चाकू छिपा रखा था। युवक ने घर में घुसते ही रिटायर्ड फौजी की बेटी सोनम पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। यह देख बेटी को बचाने के लिए मां सुनीता दौड़कर पहुंची तो हमलावर ने उस पर भी चाकू से वार कर दिया। मां-बेटी को घायल कर युवक अपने पेट में भी चाकू घोंप लिया। 

चीख-पुकार सुन पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके तत्काल बाद पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल सुनीता और युवक शिवम को अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक और महिला की हालत गंभीर होने की वजह से घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। युवक की पहचान भी आधार कार्ड से हुई है। 

फेसबुक पर दोस्ती में हुई अनबन

चर्चा है कि फेसबुक के माध्यम से युवक और किशोरी के बीच दोस्ती हुई थी, लेकिन लड़की ने उससे बात करने से इनकार कर दिया था। आशंका है इसके चलते ही युवक ने किशोरी की हत्या कर खुदकुशी किए जाने के इरादे से अपने पेट में चाकू घोंप लिया। इसी बीच वहां पर मृतका की मां आ गई, इसलिए उसको भी घायल कर दिया।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान