Facebook पर तोड़ी दोस्ती तो सिरफिरे ने घर में घुसकर लड़की को मार डाला, बचाव में आई मां को भी किया घायल

Facebook पर तोड़ी दोस्ती तो सिरफिरे ने घर में घुसकर लड़की को मार डाला, बचाव में आई मां को भी किया घायल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सनसनीखेज वारदात हुई है। थाना हाईवे क्षेत्र के नगला बौहरे में रविवार शाम शादी का कार्ड देने के बहाने घर में घुसे एक सिरफिरे युवक ने मां-बेटी को चाकू से गोद दिया। हमले में बेटी की मौत हो गई, जबकि मां घायल है। घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद के पेट में भी चाकू घोंप लिया, जिससे वह भी घायल हो गया। मां और सिरफिरे युवक का इलाज अलग-अलग अस्पताल में चल रहा है।

रविवार की देर शाम नगला बोहरा निवासी रिटायर्ड फौजी तेजवीर की पत्नी सुनीता अपनी बेटी सोनम (17) अकेली बैठी हुई थीं। इसी बीच मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के ककुड़ा निवासी शिवम उर्फ अभी कश्यप उनके दरवाजे़ पर पहुंचा। उसके हाथ में शादी का कार्ड था, जिसमें चाकू छिपा रखा था। युवक ने घर में घुसते ही रिटायर्ड फौजी की बेटी सोनम पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। यह देख बेटी को बचाने के लिए मां सुनीता दौड़कर पहुंची तो हमलावर ने उस पर भी चाकू से वार कर दिया। मां-बेटी को घायल कर युवक अपने पेट में भी चाकू घोंप लिया। 

चीख-पुकार सुन पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके तत्काल बाद पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल सुनीता और युवक शिवम को अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक और महिला की हालत गंभीर होने की वजह से घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। युवक की पहचान भी आधार कार्ड से हुई है। 

फेसबुक पर दोस्ती में हुई अनबन

चर्चा है कि फेसबुक के माध्यम से युवक और किशोरी के बीच दोस्ती हुई थी, लेकिन लड़की ने उससे बात करने से इनकार कर दिया था। आशंका है इसके चलते ही युवक ने किशोरी की हत्या कर खुदकुशी किए जाने के इरादे से अपने पेट में चाकू घोंप लिया। इसी बीच वहां पर मृतका की मां आ गई, इसलिए उसको भी घायल कर दिया।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात
UP News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली खबर आई है, जहां साइबर अपराधियों ने सिविल...
बलिया में आज दो चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे सीएम योगी
25 मई 2024 : क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : रिपेयरिंग के लिए आई कार में लगी आग, लैपटॉप भी जला 
बात बलिया की... मंदबुद्धि युवती के साथ युवक ने किया घिनौना काम, जानकर रह जायेंगे दंग
बलिया : छात्रनेता शिप्रांत सिंह को गोली मारने वाला मुख्य अभियुक्त पिस्टल के साथ गिरफ्तार
बलिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, ऐसे हुई शिनाख्त