शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, छात्राओं ने कमरे में बंद कर पीटा ; फिर...

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, छात्राओं ने कमरे में बंद कर पीटा ; फिर...

कानपुर। सजेती इलाके में एक नशेड़ी शिक्षक को स्कूल स्टाफ और छात्राओं ने पहले को पीटा, फिर एक कमरे में बंद कर पुलिस को बुला लिया। छात्राओं और स्कूल के अन्य शिक्षकों ने पुलिस को बताया कि यह शिक्षक इस तरह की हरकतों को बार बार अंजाम देता रहा है। पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, मामला बीएसए तक पहुंचा तो उन्होंने टीचर को निलंबित कर दिया।

कानपुर के सजेती में यमुना किनारे गांव में प्राथमिक विद्यालय से सटा हुआ ही उच्च प्राथमिक विद्यालय है। प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापक ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब नौ बजे उच्च प्राथमिक विद्यालय का इंचार्ज रणविजय सिंह शराब के नशे में उनके विद्यालय में घुस आया। वहां पहुंचते ही अभद्र टिप्पणियां करते हुए गालियां देने लगा। उसकी हरकतें देख सभी चौंक गए। बच्चों के सामने ही डस्टबिन में पेशाब करने लगा। प्रधानाध्यापक ने इसका वीडियो बनाना चाहा तो बच्चों को रौंदते हुए प्रधानाध्यापक के साथ मारपीट और अश्लीलता की। इसी दौरान वहां मौजूद छात्राओं का गुस्सा भड़क गया और टीचर को पकड़कर धुनाई शुरू कर दी। शोर सुनकर कई ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और नशेड़ी टीचर को पकड़कर क्लासरूम में बंद कर दिया। सजेती थाने के एसओ को फोन कर जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने टीचर को हिरासत में लेकर थाने लाई। 

घटना की जानकारी मिलने पर बीएसए सुरजीत सिंह भी विद्यालय पहुंचे। स्कूल के स्टाफ, बच्चों व ग्रामीणों के बयानों के आधार पर आरोपित शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। सजेती एसओ जनार्दन सिंह ने बताया की प्रधानाध्यापिका की तहरीर पर आरोपित पर छेड़खानी, मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Tags: Kanpur

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News