भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार

भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार

CG News : छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के लोरमी थाना क्षेत्र में भाजपा नेता की मौत के मामले से पर्दा उठ गया है।भाजपा नेता की मौत के लिए कोई और नहीं, बल्कि उनकी प्रेमिका जिम्मेदार है। पुलिस ने दोषी प्रेमिका को सलाखों के पीछे भेज दिया है। घटना करीब सात माह पहले की है।
 
भाजपा नेता एवं पूर्व एल्डरमैन शैलेंद्र जायसवाल उर्फ शीलू का लोरमी थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य मार्ग से लगे एक खेत में बिजली के खंबे से बंधी हुई लाश मिली थी। मृतक द्वारा संचालित किओस्क सेंटर में 6 पन्ने का अलग-अलग सुसाइड नोट भी मिला था। सुसाइड नोट में धर्मांतरण के लिए दबाव सहित पैसे उगाही का खुलासा हुआ है, जिसका आरोप लोरमी थाना क्षेत्र की रहने वाली 32 वर्षीय प्रेमिका सोनिया लकड़ा पर लगा था। हालांकि उक्त सुसाइड नोट के आधार पर अपराध दर्ज कर लोरमी पुलिस सरगर्मी के साथ आरोपी प्रेमिका की तलाश में जुटी थी। प्रेमिका भागने की फिराक में छिपी थी, पुलिस ने उसे लोरमी के बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
 
धर्मांतरण का दबाव बना रही थी आरोपी महिला
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी महिला पहले से ही विवाहित थी। बावजूद इसके मृतक से उनका प्रेम प्रसंग था। महिला लगातार पैसे देने समेत धर्मांतरण का दबाव बना रही थी। इससे हताश होकर भाजपा नेता शैलेंद्र जायसवाल ने आत्महत्या की थी। 

Post Comments

Comments

Latest News

जिला महिला और पुरुष अस्पताल का बलिया डीएम ने देखा सच जिला महिला और पुरुष अस्पताल का बलिया डीएम ने देखा सच
बलिया : जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने सोमवार को जिला महिला और पुरुष अस्पताल का निरीक्षण किया। डीएम ने संचालित व्यवस्थाओं...
बलिया में पलटी बेकाबू पिकअप, तीन घायल
बलिया : 36 घंटे बाद तीन किलोमीटर दूर मिला किशोर का शव
चार स्वर्ण समेत 14 पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का बागी धरती पर स्वागत
बलिया : गंगा नदी में नहाते समय डूबने लगी तीन बहनें, दो को बचाया ; एक की तलाश
सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत, सदमे में शिक्षक पति ने उठाया खौफनाक कदम ; तीन माह पहले एक-दूजे के हुए थे दोनों
डीजे पर बज रहे गानों को लेकर हुआ विवाद, भांजी की शादी में मामा ने उजाड़ दिया बहन का सुहाग