सात फेरे लेकर पिया संग ससुराल जा रही दुल्हन की एक्सीडेंट में मौत, पसरा मातम

सात फेरे लेकर पिया संग ससुराल जा रही दुल्हन की एक्सीडेंट में मौत, पसरा मातम

Rajasthan News : ससुराल में नई दुल्हन के स्वागत की तैयारियां चल रही थी। घर में परिवार और नाते-रिश्तेदारों के बीच हंसी-ठिठोली चल रही थी। सभी बेटा-बहू के इंतजार में थे। इस बीच एक मनहूस खबर ने हंसी की आवाज को रुदन में बदल दिया। मामला सीकर जिले के फतेहपुर शेखाावाटी का है। दुल्हन सात फेरे लेकर पिया संग ससुराल जा रही थी, तभी फतेहपुर जिले से निकले नेशनल हाइवे-65 पर दुल्हा-दुल्हन की कार को डम्पर ने टक्कर मार दी। हादसे में दुल्हन की मौत हो गई, जबकि दुल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा के सिरसा जिले की खुशबू की शादी राजस्थान के सीकर जिले में हुई थी। दूल्हा नरेंद्र सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ स्थित बाटड़ानाउ गांव का रहने वाला है। खुशबू ने मंगलवार रात ही नरेंद्र के संग सात फेरे लिए थे। हिसार से वापस लौट रही बारात लक्ष्मणगढ़ के बाटड़ानाउ से कुछ दूर थी, तभी पाली-अंबाला हाइवे के नजदीक सालासर रोड स्थित मरडाटू चौराहे पर हादसा हो गया और दुल्हन अपनी ससुराल पहुंचने से ही दुनिया को विदा कह गई। दूल्हे की हालत गंभीर होने के कारण उसे सीकर रेफर किया गया है। फिलहाल घायल का इलाज जारी है। वहीं, इस शुभ अवसर पर हादसे में दुल्हन को खोने वाले परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान