सात फेरे लेकर पिया संग ससुराल जा रही दुल्हन की एक्सीडेंट में मौत, पसरा मातम

सात फेरे लेकर पिया संग ससुराल जा रही दुल्हन की एक्सीडेंट में मौत, पसरा मातम

Rajasthan News : ससुराल में नई दुल्हन के स्वागत की तैयारियां चल रही थी। घर में परिवार और नाते-रिश्तेदारों के बीच हंसी-ठिठोली चल रही थी। सभी बेटा-बहू के इंतजार में थे। इस बीच एक मनहूस खबर ने हंसी की आवाज को रुदन में बदल दिया। मामला सीकर जिले के फतेहपुर शेखाावाटी का है। दुल्हन सात फेरे लेकर पिया संग ससुराल जा रही थी, तभी फतेहपुर जिले से निकले नेशनल हाइवे-65 पर दुल्हा-दुल्हन की कार को डम्पर ने टक्कर मार दी। हादसे में दुल्हन की मौत हो गई, जबकि दुल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा के सिरसा जिले की खुशबू की शादी राजस्थान के सीकर जिले में हुई थी। दूल्हा नरेंद्र सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ स्थित बाटड़ानाउ गांव का रहने वाला है। खुशबू ने मंगलवार रात ही नरेंद्र के संग सात फेरे लिए थे। हिसार से वापस लौट रही बारात लक्ष्मणगढ़ के बाटड़ानाउ से कुछ दूर थी, तभी पाली-अंबाला हाइवे के नजदीक सालासर रोड स्थित मरडाटू चौराहे पर हादसा हो गया और दुल्हन अपनी ससुराल पहुंचने से ही दुनिया को विदा कह गई। दूल्हे की हालत गंभीर होने के कारण उसे सीकर रेफर किया गया है। फिलहाल घायल का इलाज जारी है। वहीं, इस शुभ अवसर पर हादसे में दुल्हन को खोने वाले परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Post Comments

Comments

Latest News

गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश
बलिया : समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ने के बाद बलिया के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री नारद राय का एक फोटो...
बलिया और तालिबपुर के बीच खेला गया श्री बजरंगबली क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच
28 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : श्री संत पागल बाबा जी ब्रह्मलीन, आज निकलेगी अंतिम यात्रा
फेसबुक पर पीएम और सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, प्रधानाध्यापिका सस्पेंड
बलिया : डीईओ ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का निरीक्षण
पानी की तलाश में जान गंवा रहे बेजुबान : बलिया में दो नीलगायों को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला