प्यार को पाने के लिए प्रेमिका ने उठाया यह कदम, पहुंची पुलिस और...

प्यार को पाने के लिए प्रेमिका ने उठाया यह कदम, पहुंची पुलिस और...

बोकारो। कसमार के रघुनाथपुर निवासी चंदन महतो और रानीटांड की करमी के बीच दो साल पहले रॉन्ग नंबर फोन लग जाने से बातचीत शुरू हुई थी, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों एक दूसरे को चाहने लगे। फोन पर घंटों बातें होने लगीं। दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे। एक-दूसरे से शादी का वादा किया, लेकिन कुछ दिनों से चंदन अपनी प्रेमिका करमी से कटने लगा था।

वादा से मुकरने वाले प्रेमी के चौखट पर तीन दिनों से धरनारत प्रेमिका पुलिस के आश्वासन पर मान गयी है। पुलिस ने रोजगार के लिए हैदराबाद में रह रहे युवक को दो दिन में आकर शादी करने को कहा है, अन्यथा नियम संगत कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की सार्थक पहल पर युवती अपने परिजनों के साथ घर लौट गयी। प्रकरण झारखंड के बोकारो जिला अंतर्गत कसमार प्रखंड के रघुनाथपुर गांव का है। युवती रानीटांड़ की रहने वाली है। युवती और रघुनाथपुर गांव निवासी चंदन महतो के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। चंदन ने न सिर्फ युवती को शादी करने का आश्वासन दिया था, बल्कि किसी दूसरे से उसकी शादी भी नहीं होने देता था। इस बीच चंदन रोजगार की तलाश में हैदराबाद चला गया।
 
युवती को इसकी जानकारी हुई तो वह चंदन के घर रघुनाथपुर पहुंची और बिना खाये-पीये उसके चौखट पर बैठ गई। चंदन के परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे कसमार थाना प्रभारी ने तीन दिन से प्रेमी को पाने के धरने पर बैठी युवती को समझाया। तय हुआ कि दो दिनों के अंदर हैदराबाद से लौटकर चंदन आयेगा और शादी के संबंध में कोई निर्णय लेगा। इसके बाद लड़की ने धरना खत्म कर दिया। लड़की द्वारा अपने प्यार को पाने के लिए उठाये गये कदम की पूरे गांव में चर्चा हो रही है।
Tags:

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में दिनदहाड़े युवक की हत्या, मचा हड़कम्प ; पहुंची पुलिस बलिया में दिनदहाड़े युवक की हत्या, मचा हड़कम्प ; पहुंची पुलिस
Ballia News : खेजुरी थाना क्षेत्र के खेजुरी गांव में बदमाशों ने गुरूवार को धारदार हथियार से वार कर एक...
चोरों के गिरोह ने सिपाही को लगा दिया जहर का इंजेक्शन, मौत से हड़कम्प
बसपा ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की 11वीं सूची, आजमगढ़ में बदला प्रत्याशी
2 मई का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे
लोक सभा चुनाव 2024 : बलिया से सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय का बड़ा बयान
बलिया में पलक झपकते ही युवक को झपट ले गई मौत
बलिया : दिवंगत साथी के घर संवेदना व्यक्त करने BEO संग कुछ यूं पहुंचे शिक्षक