रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला अधिकारी... फिर लगी फूट-फूटकर रोने ; देखें Video

रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला अधिकारी... फिर लगी फूट-फूटकर रोने ; देखें Video

हैदराबाद : हैदराबाद की एक अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया, जिसके बाद वह कैमरे पर ही रो पड़ी। तेलंगाना के जनजातीय कल्याण इंजीनियरिंग विभाग से जुड़ी एक एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को सोमवार को 84,000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के मुताबिक, अधिकारी की गिरफ्तारी एक व्यक्ति के शिकायत दर्ज कराने के बाद हुई. शिकायतकर्ता ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, के जगा ज्योति पर आधिकारिक लाभ के बदले रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। एसीबी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अधिकारी को पैसे लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। घूस लेते रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद के जगा ज्योति का रोने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

के जगा ज्योति का फिनोलफथेलिन टेस्ट कराया गया, जिसमें उनके सीधे हाथ की उंगलियों का टेस्ट पॉजिटिव आया। जब फिनोलफथेलिन, कैमिकल कंपाउंड, टूट जाता है, तो यह गुलाबी हो जाता है। इसे रिश्वत लेने वालों को पकड़ने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। जब कोई चिह्नित बिल या दस्तावेज़ संभालता है, तो घोल के निशान उसके हाथों पर चिपक जाते हैं और माइल्ड बेस के संपर्क में आने पर गुलाबी रंग दिखाई देने लगता है। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान