रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला अधिकारी... फिर लगी फूट-फूटकर रोने ; देखें Video

रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला अधिकारी... फिर लगी फूट-फूटकर रोने ; देखें Video

हैदराबाद : हैदराबाद की एक अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया, जिसके बाद वह कैमरे पर ही रो पड़ी। तेलंगाना के जनजातीय कल्याण इंजीनियरिंग विभाग से जुड़ी एक एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को सोमवार को 84,000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के मुताबिक, अधिकारी की गिरफ्तारी एक व्यक्ति के शिकायत दर्ज कराने के बाद हुई. शिकायतकर्ता ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, के जगा ज्योति पर आधिकारिक लाभ के बदले रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। एसीबी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अधिकारी को पैसे लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। घूस लेते रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद के जगा ज्योति का रोने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

के जगा ज्योति का फिनोलफथेलिन टेस्ट कराया गया, जिसमें उनके सीधे हाथ की उंगलियों का टेस्ट पॉजिटिव आया। जब फिनोलफथेलिन, कैमिकल कंपाउंड, टूट जाता है, तो यह गुलाबी हो जाता है। इसे रिश्वत लेने वालों को पकड़ने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। जब कोई चिह्नित बिल या दस्तावेज़ संभालता है, तो घोल के निशान उसके हाथों पर चिपक जाते हैं और माइल्ड बेस के संपर्क में आने पर गुलाबी रंग दिखाई देने लगता है। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : दिवंगत Teacher के परिजनों को सहयोग राशि सौंपते हुए शिक्षकों ने दिलाया यह भरोसा बलिया : दिवंगत Teacher के परिजनों को सहयोग राशि सौंपते हुए शिक्षकों ने दिलाया यह भरोसा
Ballia News : शिक्षा क्षेत्र हनुमानगंज के कंपोजिट विद्यालय मिड्ढा के प्रभारी प्रधानाध्यापक अली अख्तर खान के असामयिक निधन से...
बलिया से घोषित भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की जन आशीर्वाद यात्रा 15 को, देखें पूरा शेड्यूल
बलिया : प्राथमिक शिक्षक संघ ने उठाई विद्यालय संचालन के समय में परिर्वतन की मांग, डीएम को लिखा पत्र
13 अप्रैल का राशिफल : आज कैसा रहेगा मेष से लेकर मीन राशि वालों का दिन, पढ़िएं यहां
बलिया में बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, मचा हड़कम्प
बलिया : महिला गिरफ्तार, तीन की तलाश में छापेमारी ; ये है पूरा मामला
कारोबारी की बलि : हत्यारी महिला बोली- 5 दिन से सपने में नरबलि मांग रही थी माता