नवनीत दूबे हत्याकांड में बलिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई : दोनों हत्यारों के खिलाफ गैंगस्टर

नवनीत दूबे हत्याकांड में बलिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई : दोनों हत्यारों के खिलाफ गैंगस्टर

बलिया। बांसडीह रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे क्रासिंग रघुनाथपुर पिपरपाती के पास 28 दिसम्बर 2021 को रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव मिला था, जिसकी निर्मम हत्या की गई थी। हत्यारों ने न सिर्फ युवक का हाथ-पैर रस्सी से बांधा था, बल्कि उसके गले को रस्सी से कसने के बाद सिर को पत्थर से कूच दिया था। शव की शिनाख्त नवनीत दुबे (20) पुत्र संजय दुबे निवासी ग्राम ओझवलिया थाना दुबहड़ के रूप में हुई थी। मृतक के चाचा विनोद दुबे पुत्र स्व. विशुनदेव दुबे निवासी ओझवलिया थाना दुबहड़ की तहरीर पर बांसडीह रोड़ पुलिस ने धारा 302 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया था। मुकदमे की विवेचना व सुरागरसी पतारसी से योगेन्द्र तुरहा उर्फ जोगी पुत्र दीनानाथ तुरहा तथा राजू गुप्ता उर्फ गोबर पुत्र नथुनी गुप्ता (निवासीगण ओझवलिया थाना दुबहड़ बलिया) का नाम प्रकाश में आया।

यह भी पढ़ें बलिया : करंट से पति-पत्नी झुलसे, एक की मौत ; मचा कोहराम

अभियुक्तों ने 1500/- रुपये चोरी करने की बात को लेकर आपस में मनमुटाव हो जाने के कारण नवनीत दुबे की निर्मम हत्या सिर कूचकर की थी। शव को रघुनाथपुर पिपरपाती रेलवे क्रासिंग के पास फेंक दिया गया था। अभियुक्तों के विरुद्ध कठोर निरोधात्मक कार्यवाही के तहत थानाध्यक्ष बांसडीह रोड द्वारा जिलाधिकारी बलिया से प्राप्त स्वीकृति के आधार पर धारा 2/3 (1) उप्र प्रदेश गिरोहबन्द एवं समाज विरोधी क्रिया कलाप निवारण अधिनियम 1986 (उत्तर प्रदेश गैगेंस्टर एक्ट) के अन्तर्गत कार्यवाही की गयी है। दोनों हत्यारों के विरुद्ध अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान