बलिया : नौकरी का एक वर्ष पूर्ण होने पर शिक्षिका ने बच्चों संग कुछ यूं मनाया जश्न

बलिया : नौकरी का एक वर्ष पूर्ण होने पर शिक्षिका ने बच्चों संग कुछ यूं मनाया जश्न


बलिया। शिक्षा क्षेत्र हनुमानगंज के प्राथमिक विद्यालय अलावलपुर की शिक्षिका अंजली तोमर ने अपनी सेवा का एक वर्ष पूर्ण होने पर कार्यक्रम आयोजित कर बच्चों में खुशियां बांटी। बतौर मुख्य अतिथि रंगकर्मी आशीष त्रिवेदी एवं विशिष्ट अतिथि एसआरजी आशुतोष तोमर तथा संतोष तिवारी की उपस्थिति में अंजली ने बच्चों बच्चों को टोपी, कॉपी, पेन्सिल, मिष्ठान एवं उपहार प्रदान की। साथ ही विद्यालय की रसोईयों को शाल भेंट की। अंजली ने कहा कि मैं इन बच्चों के लिए कुछ भी करना अपना सौभाग्य मानती हूं।
 

आशुतोष तोमर ने कहा कि मैं शिक्षिका अंजली का आभार व्यक्त करता हूं। इनकी सोच को सलाम करता हूं। इन्होंने किसी को कोसने से अच्छा स्वयं ही एक दीपक स्वयं जलाने की कोशिश की है। मुख्य अतिथि ने कहा कि ऐसे ही लोग समाज को एक नई दिशा प्रदान करते है। ऐसे कार्यों से सभी को सिख लेने की जरूरत है। उन्होंने प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार यादव के साथ ही विद्यालय के समस्त स्टाफ की खुले मन से प्रशंसा की। कहा कि यह विद्यालय नित कुछ न कुछ नया कर औरों को प्रेरित कर रहा है। संचालन संतोष तिवारी व अतिथियों का आभार प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार यादव ने किया।

Post Comments

Comments

Latest News

डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात डिजिटल अरेस्ट कर इंजीनियर से 11 लाख की ठगी, पत्नी को बनाया बंधक ; 24 घंटे तक नहीं करने दी किसी से बात
UP News : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक हैरान करने वाली खबर आई है, जहां साइबर अपराधियों ने सिविल...
बलिया में आज दो चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे सीएम योगी
25 मई 2024 : क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : रिपेयरिंग के लिए आई कार में लगी आग, लैपटॉप भी जला 
बात बलिया की... मंदबुद्धि युवती के साथ युवक ने किया घिनौना काम, जानकर रह जायेंगे दंग
बलिया : छात्रनेता शिप्रांत सिंह को गोली मारने वाला मुख्य अभियुक्त पिस्टल के साथ गिरफ्तार
बलिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, ऐसे हुई शिनाख्त