बलिया : बापू भवन में मंत्री दयाशंकर सिंह ने पंचायत प्रतिनिधियों को किया सम्मानित

बलिया : बापू भवन में मंत्री दयाशंकर सिंह ने पंचायत प्रतिनिधियों को किया सम्मानित

बलिया। स्थानीय निकाय सदस्य विधान परिषद चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में बुधवार को नगर के बापू भवन टाउन हाल में पंचायत प्रतिनिधियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में भाजपा उम्मीदवार एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू भी मौजूद रहे। आयोजन में नगर विधानसभा क्षेत्र के पंचायत प्रतिनिधियों ने भाजपा उम्मीदवार और मंत्री दयाशंकर सिंह का अभिनंदन किया तो एमएलसी और प्रदेश सरकार के मंत्री ने पंचायत प्रतिनिधियों का स्वागत व सम्मान किया।

आयोजन की शुरुआत पं. दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्जवलन से शुरू हुआ। पूर्व प्रमुख गुड्डू राय और आदर्श प्रताप सिंह ने बड़ी माला पहना कर स्वागत किया। गुड्डू राय ने सभी को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्रम दिया। माल्यार्पण सम्मान के बाद अतिथियों का संबोधन हुआ।

यह भी पढ़े बलिया : 'मां के नाम' मोहगनी का 151 पौधा लगाकर खंड शिक्षा अधिकारी ने दिया यह संदेश

भाजपा के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने मंत्री दयाशंकर सिंह और विधान परिषद सदस्य रविशंकर सिंह का स्वागत किया। भाजपा की उपलब्धियों को बताया और विधान परिषद चुनाव में रविशंकर की जीत को बताया और कहा कि कोई लड़ाई नहीं है।

यह भी पढ़े बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प

भाजपा उम्मीदवार रविशंकर सिंह पप्पू ने चंद्रशेखर जी के चरणों में नमन कर अपनी बात शुरू की। सभी अतिथियों का स्वागत किया।  भाजपा स्थापना दिवस की बधाई दी। सभी से अपने लिए आशीर्वाद मांगा। बताया मेरे नाम के आगे एक लिखकर आशीर्वाद दें।

यह भी पढ़े बलिया रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत ; युवती गंभीर

मुख्य अतिथि और प्रदेश सरकार के मंत्री दयाशंकर सिंह ने सभी का अभिवादन किया। गुड्डू राय के सहयोग के लिए धन्यवाद किया। कहा दुनिया में कोई ऐसी पार्टी नहीं जिसने इतना विकास किया। श्यामा प्रसाद मुखर्जी के निधन की चर्चा करते हुए कहा कि 370 समाप्त किया गया। अयोध्या में राममंदिर बन रहा है।  ट्रिपल तलाक कानून को उपलब्धि बताया। भारत को विश्व गुरु बनने की ओर आगे बढ़ रहा है। भाजपा का यह सपना है। पूरी दुनिया भारत की संस्कृति और सभ्यता का अनुसरण कर रही है। कहा 18 साल पहले पप्पू सिंह एमएलसी बने थे। तब मैं उनके साथ था आज भी साथ हूं।  भाजपा की उपलब्धि विस्तार बताया।

इससे पूर्व जिला पंचायत के पूर्व सदस्य सत्यनारायण गुप्ता ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और पप्पू सिंह के पक्ष में मतदान करने को कहा। पूर्व प्रमुख दिनेश पाठक ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और पप्पू सिंह को पुनः एमएलसी बनाने का आह्वान किया। जिला पंचायत सदस्य मानवेन्द्र सिंह ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए पप्पू सिंह को चौथी बार विधान परिषद में भेजने की बात कही। पूर्व प्रमुख विजय प्रताप सिंह ने पप्पू सिंह के समर्थन में संकल्प लिया। मंडल अध्यक्ष दुबहड़ अमित दूबे, नगर अध्यक्ष अभिषेक सोनी, मंडल अध्यक्ष दुर्गेश राय, नपा अध्यक्ष अजय सिंह, वरिष्ठ नेता बब्बन सिंह रघुवंशी, वरिष्ठ नेता सियाराम यादव, राजीव मोहन चौधरी, प्रभारी विधान परिषद चुनाव बजरंगी सिंह, आदर्श प्रताप सिंह, ने संबोधित किया। आयोजक ज्ञानेंद्र राय गुड्डू ने सबके प्रति आभार जताया। कार्यक्रम में  धर्मेंद्र सिंह, अंजनी कुमार सिंह, आदर्व प्रताप सिंह, जितेंद्र राय, किशन प्रताप सिंह, संजय पांडेय, मिन्टू खान, अनिल सिंह, महावीर यादव, महावीर पाठक, सम्राट सिंह, बंटू सिंह, विकास पांडेय, डब्लू ओझा, शिवदयाल यादव आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता अखार के प्रधान जय कुमार सिंह और संचालन भाजपा के वरिष्ठ चुनाव संचालक अरविंद शुक्ल ने किया। बापू भवन में सम्मान समारोह दुबहड़ के पूर्व प्रमुख ज्ञानेंद्र राय गुड्डू द्वारा आयोजित किया गया।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान