बलिया में दांत से दुकानदार का कान काटकर गायब कर दिया ग्राहक, हालत गंभीर

बलिया में दांत से दुकानदार का कान काटकर गायब कर दिया ग्राहक, हालत गंभीर


रसड़ा, बलिया। रसड़ा कस्बा के मुंसफी तिराहा पर रविवार को उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब एक ग्राहक ने मोल-भाव के दौरान दुकानदार पर हमला कर उसके बांये कान को दांत से काट लिया। इससे दुकानदार खून से लथपथ हो गया। आस-पास के लोगों ने घायल दुकानदार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां से डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लेकिन वहां से भी दुकानदार की स्थिति चिंताजनक देख वाराणसी भेज दिया गया। इधर, घटना की जानकारी होते ही पहुंचे होमगार्ड जवान व पुलिस ने हमलावर ग्राहक को हिरासत में ले लिया। 
बताया जा रहा है कि नगर के मोहल्ला पुरानी कोट निवासी मोहम्मद आरिफ (25) रसड़ा बाजार के मुंसफी तिराहे के पास फुटपाथ पर रेडिमेड का कपड़ा बेचकर अपने परिवार का जीविका चलाता है। उसके दुकान पर गाजीपुर जिले के बरेसर थाना क्षेत्र के चौथीबाह गांव निवासी ग्राहक मनोज कुमार गोंड सामान खरीदने के लिए पहुंचा। कपड़े के मोल-भाव के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। इतने में मनबढ़ ग्राहक मनोज ने गुस्से में आकर दुकानदार पर हमला कर उसके बांये कान को दांत से जड़ से काट दिया। इससे दुकानदार लहुलुहान हो गया। हमलावर कान काटने के बाद उसे गायब कर दिया। काफी खोजबीन के बाद भी कटा कान नहीं मिला। सूचना पर पहुंचे घायल दुकानदार के बड़े भाई आफताब आलम ने हमलावर मनोज के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को दे दी है। पुलिस ने धारा 352, 326 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपित को चालान न्यायालय कर दिया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Post Comments

Comments

Latest News

हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम हो चुकी है नौतपा की शुरूआत : बलिया के पं. अखिलेश उपाध्याय बोले - 9 दिन बरपेगा कहर, जरूर करें ये काम
Ballia News : इस साल 25 मई से नौतपा की शुरुआत हो चुकी है, जिसका समापन 2 जून को हो...
Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
नेल पॉलिश के लिए नाराज होकर मायके गई पत्नी, बोली- पति के साथ रहूंगी ; मगर इस शर्त पर
यूपी में भीषण हादसा : पलक झपकते ही 11 श्रद्धालुओं की मौत, 25 घायल ; अपनों को तलाशते रहे परिजन
बलिया : बेसिक शिक्षा विभाग के इन शिक्षक-कर्मचारियों को बीएसए ने किया अलर्ट, आज है अंतिम मौका
26 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
होटल में हुक्का पार्टी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 गिरफ्तार