विधायक के सामने तहसीलदार को धमकी, वीडियो वायरल

विधायक के सामने तहसीलदार को धमकी, वीडियो वायरल

बलिया। यूपी में गुंडों-माफियाओं और अवैध कब्‍जेेदारों के खिलाफ लगातार बुलडोजर चल रहा है। इसी क्रम में सहतवार थाना क्षेत्र के उदहां ग्राम सभा में बुलडोजर लेकर लेखपाल के साथ अवैध कब्जा हटाने पहुंचे बांसडीह तहसीलदार प्रवीण कुमार सिंह को भाजपा विधायक केतकी सिंह के रडार पर आ गये। इस दौरान एक कार्यकर्ता द्वारा तहसीलदार को धमकाने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरत हो रहा है। 

वीडियो में कार्यकर्ता द्वारा कहा जा रहा है कि  विधायक ने यह कार्रवाई रोकने के लिए कह दिया है तो आपको 10 दिन काम रोकना पड़ेगा, नहीं तो हम तहसील में आग लगा देंगे। वीडियो में अधिकारी विवश हाल में दिख रहे हैं। कार्यकर्ता के बोलने से पहले विधायक केतकी सिंह भी तहसीलदार को समझा रही हैं कि आपको यह कार्रवाई रोकने के लिए एक बार बोल दिया है तो आपको मेरा सम्मान करना चाहिए, लेकिन आपने यह नहीं किया। विधायक ने तहसील प्रशासन पर सख्‍त नाराजगी जताई। कहा कि किसी गरीब के घर को ऐसे नहीं गिराया जा सकता। तभी कार्यकर्ता ने तेज आवाज में धमकी देनी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े बलिया में 20 मई से चलेगी मस्ती की पाठशाला, जानिएं पूरा डिटेल्स

नहीं गिरा सकते गरीब का घर 

यह भी पढ़े बलिया में यूपी बोर्ड के सुविधाविहीन छात्र-छात्राओं के लिए अच्छी खबर, जानकारी के लिए करें फोन

विधायक ने पत्रकारों से कहा कि अधिकारी बिना नोटिस और बिना पहले से कोई जानकारी दिए बुलडोजर लेकर घर गिराने पहुंच गए। किसी गरीब का घर ऐसे नहीं गिराया जा सकता। मेरे सामने गरीब के साथ अन्‍याय हो और वो रो रहा हो, यह मुझसे सहन नहीं हो सकता। बिना जांच के ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए।

यह भी पढ़े बलिया : शिक्षक ने छात्र को जड़ा थप्पड़, फटा कान का पर्दा ; मुकदमा दर्ज

यह है पूरा मामला

तहसील प्रशासन के अनुसार भगवान वर्मा ने ग्राम समाज की जमीन पर अवैध निर्माण कराया है। न्यायालय के आदेश पर ही तहसीलदार अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे। सूचना पर विधायक भी कार्यकर्ताओं के साथ उदहा पहुंच गई। वे तहसीलदार से एक दिन के लिए कार्रवाई स्थगित करने के लिए कहने लगीं, लेकिन अधिकारी द्वारा न्यायालय के आदेश का हवाला दिया गया। इसके बाद विधायक की ओर से कार्रवाई रोकने को कहा गया। तहसीलदार के नहीं मानने पर कार्यकर्ता ने तीखी बहस शुरू कर दी। 

हटवा दिया गया अतिक्रमण

निर्माण-कार्य गिराए जाने के वायरल वीडियो को एसडीएम बांसडीह दीपशिखा सिंह ने संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि ग्राम उदहां, परगना खरीद के राजस्व अभिलेख में अंकित खाता संख्या 360 के आराजी नंबर 618 शौर्य स्थान के रूप में सुरक्षित है। यहां अतिक्रमण करके पिछले दो-तीन दिनों से नवनिर्माण किया जा रहा था। राजस्व व पुलिस की टीम ने अतिक्रमण हटवा दिया है।

Post Comments

Comments

Latest News

गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश
बलिया : समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ने के बाद बलिया के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री नारद राय का एक फोटो...
बलिया और तालिबपुर के बीच खेला गया श्री बजरंगबली क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच
28 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : श्री संत पागल बाबा जी ब्रह्मलीन, आज निकलेगी अंतिम यात्रा
फेसबुक पर पीएम और सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, प्रधानाध्यापिका सस्पेंड
बलिया : डीईओ ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का निरीक्षण
पानी की तलाश में जान गंवा रहे बेजुबान : बलिया में दो नीलगायों को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला