बलिया : तहसीलदार के खिलाफ एक्शनमोड में अधिवक्ता

बलिया : तहसीलदार के खिलाफ एक्शनमोड में अधिवक्ता

बैरिया, बलिया। तहसील सभागार बैरिया में तहसीलदार द्वारा बुजुर्ग अधिवक्ता को फर्स पर पटकने वाली घटना में अब तक कोई कार्रवाई न होने से अधिवक्ताओ में आक्रोश है। अधिवक्ता आर पार की लड़ाई लड़ने का मन बना रहे है।

सोमवार को बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के चेयरमैन जयनारायण पाण्डेय ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर बैरिया तहसील में शनिवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस पर अधिवक्ता प्रेमचन्द्र श्रीवास्तव को बैरिया तहसीलदार शैलेन्द्र चौधरी द्वारा फर्श पर पटक देने की घटना को गम्भीरता से लेने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़े बलिया : NIELIT से ओ लेबल और सीसीसी कम्प्यूटर प्रशिक्षण के लिए जल्द करें आनलाइन आवेदन

बैरिया के अधिवक्ताओं ने कहा है कि सब कुछ अधिकारियों के सामने हुआ, उसके बाद भी जांच के नाम पर कार्रवाई नही किया जाना न्यायोचित नही है। यह आत्म सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली बात है। अगर तत्काल कार्रवाई नही हुई तो पूरे प्रदेश की न्यायिक व्यवस्था ठप्प कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े बलिया में हुआ 40.40 लाख पौधों का रोपण

अधिवक्ता योगेन्द्र पाण्डेय, धनन्जय सिंह, अरुण श्रीवास्तव, देवेन्द्र मिश्र, अजय सिंह, शत्रुघ्न सिंह, राम प्रकाश सिंह, सहित कई अधिवक्ताओं ने अधिकारियों के कार्य पद्धति पर क्षोभ व्यक्त करते हुए कहा है कि जल्द कार्रवाई नही हुई तो अधिवक्ता संगठन आर-पार की लड़ाई लड़ेगा।इस बाबत उपजिलाधिकारी आत्रेय मिश्र से पूछने पर बताया कि अपर जिलाधिकारी मौके पर आए थे। उन्हें रिपोर्ट सौंपी गई है, जो भी होगा उच्चधिकारियों के स्तर से ही होगा।

यह भी पढ़े मतदाताओं के सम्मान की रक्षा भाजपा की प्राथमिकता 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान