बलिया : पिता-पुत्र गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

बलिया : पिता-पुत्र गिरफ्तार, ये है पूरा मामला


बलिया। पुत्र के अपहरण की गलत सूचना देने के मामले में गड़वार पुलिस ने साजिशकर्ता पिता-पुत्र को सर्विलांस के सहारे सिंहाचवर चट्टी से गिरफ्तार कर लिया। पिता-पुत्र के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने चालान न्यायालय भेज दिया है।
प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश्वर मिश्रा ने बताया कि फेफना थाना क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी नन्दलाल राम ने 07 दिसंबर को गांव के दिलीप यादव पर अपने पुत्र नवनीत का अपहरण सिंहाचवर चट्टी से करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच में सामने आया कि शिकायतकर्ता नंदलाल अशोक लेलेंड एजेंसी से लोन पर गाड़ी क्रय किया था, जिसमें तीन लाख रुपये इंश्योरेंस कंपनी का बकाया है। दिलीप यादव गारंटर हैं। इधर इंश्योरेंस कंपनी वाले अपने बकाया रुपये के लिए नंदलाल व गारंटर पर दबाव बना रहे थे। परेशान दिलीप रुपये जल्द जमा करने का दबाव नंदलाल पर बना रहा था। इसको लेकिन नंदलाल ने दिलीप को फंसाने का न सिर्फ साजिश रचा, बल्कि अपने पुत्र नवनीत का अपहरण करने का गलत आरोप लगाते हुए डायल 112 पर पुलिस को सूचना तक दे दिया। पुलिस दो दिनों तक परेशान रही। वह अपने पुत्र को छिपा दिया था। पुलिस ने सिंहाचवर चट्टी से सर्विलांस के सहारे शिकायतकर्ता के पुत्र को बरामद कर लिया। 

रोहित सिंह मिथिलेश

Post Comments

Comments

Latest News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा सपा पर निशाना डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा सपा पर निशाना
बलिया : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बैरिया विधानसभा क्षेत्र के तालिबपुर में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। लोगों...
बलिया में पबजी गेम के इवेंट पर बवाल, युवक को सुलाया मौत की नींद
बलिया : गंगा में डूबने से युवक की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम
अंतिम संस्कार के लिए नहीं थे पैसे, 3 दिन घर में रखी लिव-इन पार्टनर की लाश, फिर...
पूर्व मंत्री नारद राय के बयान पर सपा विधायक रिजवी का करारा पलटवार, बोले...
गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश
बलिया और तालिबपुर के बीच खेला गया श्री बजरंगबली क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच