बलिया में मर्डर : बाप को मार डाला कलियुगी बेटा

बलिया में मर्डर : बाप को मार डाला कलियुगी बेटा

बलिया। बांसडीह कोतवाली थाना क्षेत्र के चोरकैण्ड गांव में कलियुगी बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर पिता को लाठी-डंडे से पीटकर मौत की नींद सुला दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक के पौत्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने हत्यारोपित बहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुत्र पिता का हत्यारा क्यों बना ? इस पर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि चोरकैण्ड गांव निवासी रामजन्म राजभर (67) मंगलवार की रात करीब 10 बजे घर पर थे। आरोप है कि इसी बीच उनका बेटा प्रमोद अपनी पत्नी शांति देवी के साथ पहुंचा और पिता पर लाठी डंडा लेकर टूट पड़ा। पिता के बचाव में आये दूसरे बेटे अशोक के परिवार को भी हमलावरों ने मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस की मदद से परिजनों ने घायल रामजन्म को बांसडीह पीएचसी पहुंचाया। वहां से चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान रामजन्म की मौत हो गयी। कोतवाल राजीव मिश्र ने बताया कि मृतक रामजन्म के पौत्र अंकित की तहरीर पर प्रमोद और शांति देवी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के साथ ही शांति देवी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। हत्यारोपित पुत्र प्रमोद फरार है। 

चर्चाओं में घटना का कारण

गांव में चल रही चर्चाओं पर गौर करें तो रामजन्म अपने दूसरे पुत्र अशोक के साथ रहते थे। प्रमोद व अन्य के परिवार को कुछ नहीं देते थे। इधर, रामजन्म ने अपने गांव की सात कट्ठा जमीन बेचकर उसका पैसा अशोक को ही दे दिया था। इस बात को लेकर पिता-पुत्र में विवाद चल रहा था। प्रमोद अपने हिस्से का पैसा मांग रहा था।

यह भी पढ़े बलिया : टहलने निकली थी महिला, सांप ने छीन ली जिन्दगी


यह भी पढ़े बलिया : करंट की चपेट में आया मासूम, हालत गंभीर

रोहित सिंह मिथिलेश

यह भी पढ़े बलिया में घर का ताला तोड़कर चोरों ने पार किया सात लाख का आभूषण 

Post Comments

Comments

Latest News

Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान Game Zone में 27 लोगों की मौत, हाईकोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान
Rajkot Game Zone Tragedy : गुजरात के राजकोट में टीआरपी गेम ज़ोन में भीषण आग से अब तक 27 लोगों...
नेल पॉलिश के लिए नाराज होकर मायके गई पत्नी, बोली- पति के साथ रहूंगी ; मगर इस शर्त पर
यूपी में भीषण हादसा : पलक झपकते ही 11 श्रद्धालुओं की मौत, 25 घायल ; अपनों को तलाशते रहे परिजन
बलिया : बेसिक शिक्षा विभाग के इन शिक्षक-कर्मचारियों को बीएसए ने किया अलर्ट, आज है अंतिम मौका
26 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
होटल में हुक्का पार्टी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 40 गिरफ्तार
बलिया : मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार