शिक्षामित्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, बताई ये वजह

शिक्षामित्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, बताई ये वजह


अमरोहा। डिडौली कोतवाली क्षेत्र के खरखौदा आजम गांव निवासी रामभरोसे सैनी (38) पुत्र हरिराम गांव के ही जंगल में शीशम के पेड़ पर गले में रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह कमालपुर जैद के प्राथमिक स्कूल में शिक्षामित्र के पद पर तैनात था।

मंगलवार सुबह जब ग्रामीणों ने शव को फांसी के फंदे पर लटका देखा तो होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतार पड़ताल शुरू की। ग्राम प्रधान की तहरीर पर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बताया जाता है कि आत्महत्या से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा। इसमें अपनी पहली पत्नी, बड़े बेटे व पिता पर प्रताड़ित कर हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दूसरी पत्नी के साथ रहता था अमरोहा

बताया जाता है कि रामभरोसे ने दो शादी की थी। पहली शादी के बाद उसने एक अन्य महिला के साथ प्रेम विवाह किया था। फिलहाल वक्त वह उसी के साथ अमरोहा में रह रहा था, जबकि पहली पत्नी गांव में ही रह रही थी। उसने आत्महत्या गांव में ही आकर क्यों की, यह बड़ा सवाल बना है। पुलिस हर पहलू पर मामले की जांच कर रही है। मृतक की दूसरी पत्नी बबीता की तहरीर व सुसाइड नोट के आधार पर रामभरोसे के पिता हरिराम, पहली पत्नी सुमन, बड़े बेटे नितिन व एक अन्य के खिलाफ प्रताड़ित कर हत्या के लिए उकसाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।



Post Comments

Comments

Latest News

हीट बेव : बलिया में बदल गया स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया आदेश हीट बेव : बलिया में बदल गया स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया आदेश
बलिया। जिलाधिकारी बलिया के आदेश के क्रम में भारत मौसम विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में वर्णित तथ्य के मुताबिक...
दोस्त की पत्नी को देख बिगड़ी युवक की नियत, फिर...
बाइक चालक युवक की मौत से घबराकर भाग रहे ट्रैक्टर चालक का भी एक्सीडेंट
...और बलिया में युवक को ऐसे झपट ले गई मौत
फंदे पर पत्नी को लटका देख सिपाही ने सरकारी राइफल से खुद को उड़ाया
बलिया : IAS बिटिया का पहली बार गांव पहुंचने पर भव्य स्वागत, पहले से सेल्स टैक्स कमिश्नर है मोनिका
बलिया में बोलेरो और तीन बाइकों के साथ तीन हथियारबंद अपराधी गिरफ्तार