बारिश का प्रलय : कहीं दुकानों में घुसा पानी तो कहीं जमींदोज हुए मकान

बारिश का प्रलय : कहीं  दुकानों में घुसा पानी तो कहीं जमींदोज हुए मकान



रेवती (बलिया)। चार दिनो से हो रही लगातार बारिश के दौरान गत बुधवार की रात से गुरूवार को सुबह तक नगर क्षेत्र में हुई भारी बरसात व तेज हवा के चलते अनेक पेड़ व मकान धरासयी  हो गये । नाला का पानी सड़क पर बहने से मकानों व दुकानों में वर्षा का पानी घुस गया । विद्युत आपूर्ति 24 घंटे से ठप रहने से सामान्य जन जीवन काफी अस्त ब्यस्त सा रहा। 

स्थानीय थाना के सामने स्थित मस्जिद से सटे बेनी माधव व विश्वनाथ केशरी का पुराना ईट का बना जर्जर मकान गुरूवार को तेज आवाज के साथ भरभरा कर गिर गया । बरसात से सड़क सन्नाटा से कोई हादसा नही हो पाया । दखिन टोला वार्ड नं 14 में शाहा देव राय का  ईट का दो पुराना मकान भी धरासायी हो गया । उत्तर दोला जोगी बाबा के स्थान पर स्थित 70 वर्ष से अधिक पुराना बरगद का पेड़ व बड़ी बाजार पोखरे के समीप भगवती मंदिर के पास  बैर का बड़ा पेड़ जड़ से उखड़ गया । सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र , पशु चिकित्साल व बी आर सी केन्द्र बरसाती पानी से तालाब में तब्दील हो गया है । नगर के गुदरी बाजार मे नाला का पानी सड़क पर से बहने लगा । मठिया बाजार मे अरविंद केशरी की दुकान में बरसाती पानी घुसने से हजारों रूपये की क्षति हुई। लगातार 24 घंटे से विद्युत आपूर्ति ठप रहने से पेयजल की भारी किल्लत का  सामना करना पड़ा। लोगों के मोबाईल व नेट चार्ज न होने से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

रिपोर्ट अनिल केसरी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

Video : स्कूल में प्रधानाध्यापिका करा रही थी फेशियल, सहायक अध्यापिका ने बनाया वीडियो  तो चबाया हाथ Video : स्कूल में प्रधानाध्यापिका करा रही थी फेशियल, सहायक अध्यापिका ने बनाया वीडियो तो चबाया हाथ
UP News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शिक्षिका को...
30 अप्रैल से 9 फेरों के लिए चलेगी यह ग्रीष्मकालीन विशेष ट्रेन, देखें Time Table
19 अप्रैल 2024 : पढ़ें दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा अपना शुक्रवार
रेलवे ट्रैक पर प्रेमी संग मिला विवाहित प्रेमिका का शव, हैरान कर देगी सुसाइड की वजह
बलिया : तहसीलदार न्यायालय से 85 मुकदमों की पत्रावलियां गायब !
बलिया में शादी के तय रिश्ते को मंगेतर ने किया कलंकित, चार के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज
बलिया : घर में अकेली महिला पर बुरी नियत पड़ी भारी