उपलब्धि: एक वर्ष से अगवा बालक को पुलिस ने कराया मुक्त

उपलब्धि: एक वर्ष से अगवा बालक को पुलिस ने कराया मुक्त


-परिजनों को सौंपा

बलिया।हल्दी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव में पड़ोस के युवक द्वारा तकरीबन एक वर्ष पूर्व घर से अगवा किये बालक को हल्दी पुलिस ने रामगढ़ चौकी प्रभारी पंकज सिंह के नेतृत्व में शनिवार को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया है। अपने लाल को सकुशल देख उसके परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।लोग पुलिस को दुआएं देते नजर आये।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बलिहार गांव निवासी सुनील गुप्ता का 13 वर्षीय पुत्र अमित गुप्ता करीब एक वर्ष पूर्व घर से खेलते वक्त लापता हो गया। तब परिजों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं लगा। निराश होकर परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई। इलाकाई पुलिस सुनील गुप्ता की तहरीर पर मुकदमा अपराध संख्या 88/18 के तहत भारतीय दंड विधान की धारा 363 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर बालक की तलाश में जुट गई। इस मामले की विवेचना चौकी प्रभारी पंकज सिंह के जिम्मे थी। बीते दिनों विवेचक ने मामले में संदिग्ध युवक के परिजनों को चौकी में बुलाया और पुलिसिया तरीके से पूछताछ की। इसके उपरांत शनिवार को विवेचक श्री सिंह को मुखबीर से सूचना मिली की लापता युवक बलिया रेलवे स्टेशन पर एक संदिग्ध व्यक्ति के साथ है।वह उसे लेकर कहीं जाने की फिराक में है। सूचना के आधार पर चौकी प्रभारी पंकज सिंह ने अपने हमराहियों के साथ रेलवे स्टेशन से बालक को बरामद कर लिया। जबकि पुलिस को देख संदिग्ध मौके से फरार होने में सफल रहा। 


By-Ajit Ojha  

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग