अकलियत के लोगों को बसपा प्रमुख ने दिया धोखा : रिजवी

 अकलियत के लोगों को बसपा प्रमुख ने दिया धोखा : रिजवी



सिकंदरपुर( बलिया)।  बहुजन  समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा इस प्रदेश के दलितों पिछड़ों तथा अल्पसंख्यकों के साथ बहुत बड़ा विश्वासघात किया गया है । सपा बसपा के इस गठबंधन की शुरुआत बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा ही किया गया था लेकिन अपना स्वार्थ सिद्ध हो जाने पर गठबंधन को तोड़ना  देश और प्रदेश की जनता के साथ छलावा है  । उक्त बातें समाजवादी पार्टी के बरिष्ठ नेता वह प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने मंगलवार को डाक बंगला सिकंदरपुर में आयोजित प्रेस वार्ता में कही ।
 उन्होंने कहा कि सपा व बसपा के कार्यकर्ता एक साथ मिलकर  लोकसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का काम किया बावजूद इसके गठबंधन को तोड़कर बसपा प्रदेश के विकास में बाधक बनने का काम किया है जबकि प्रदेश की जनता यह चाहती है कि यह गठबंधन 2022 तक चले और संप्रदायिक ताकतों को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जा सके । मो रिजवी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने समझौता के तहत बसपा को हर वह सीट दे दी जिस पर समाजवादी पार्टी पिछले लोकसभा चुनाव में कम अंतर से हारी थी। बावजूद इसके बसपा ने विश्वासघात करते हुए अपना काम सिद्ध हो जाने पर समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ लिया जो इस प्रदेश की जनता के साथ छलावा है उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता यह जान चुकी है कि अब प्रदेश का भला हवा हवाई घोषणा करने वाले नेताओं व अवसरवादी राजनीति  से प्रदेश का भला होने वाला नहीं है उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि 2022 के चुनाव को देखते हुए समाजवादी पार्टी के नीतियों व पूर्व की सरकार में किए गए कार्यों को लेकर घर-घर तक पहुंचाएं ।

आरोप लगाया कि बसपा प्रमुख मनु वादियों के चुंगल में फंस चुकी हैं और उन्हीं के इशारे पर काम कर रही हैं। उनका आरोप सरासर गलत है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुसलमानों को टिकट देने से मना कर रहे थे जबकि समाजवादी पार्टी के टिकट पर 3 मुसलमान लोकसभा में पहुंचने का काम किए हैं। वही उन्होंने स्थानीय स्तर पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे थाने व तहसील पर किए जा रहे दलाली व स्वास्थ्य विभाग में कमीशन पर जाने वाली दवाओं के खिलाफ जुलाई महीने में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पर घेराव धरना प्रदर्शन को बाध्य होंगे। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष रामजी यादव मदन राय, चंद्रमा यादव भीष्म यादव अनंत मिश्रा शिव जी त्यागी मुनिलाल यादव  आदि मौजूद रहे।


By-Sk Sharma

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित  बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित
दोकटी, बलिया : विकास खण्ड मुरली छपरा अन्तर्गत नरहरि बाबा इंटर कालेज, कर्णछपरा के प्रांगण में यूपी बोर्ड परीक्षा 2024...
बलिया में निःशुल्क त्रैमासिक पौरोहित्य प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन
बलिया : हम करते है बेपनाह मुहब्बत... नहीं रह सकते एक दूजे के बिना, मंदिर में 'एक' हुआ प्रेमी जोड़ा
बलिया : राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में चमकें बेलहरी और गड़वार ब्लाक का दबदबा 
दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय