बिना टेंडर बिक गया महिला अस्पताल का कबाड़, सीएमएस ने झाड़ा पल्ला

बिना टेंडर बिक गया महिला अस्पताल का कबाड़, सीएमएस ने झाड़ा पल्ला



बलिया। कविवर स्वर्गीय श्री कृष्ण तिवारी की कविता यह पंक्तियाँ  भीलों ने बांट लिए वन, राजा को खबर तक नहीं, रानी हो गई बदचलन राजा को खबर तक नहीं, इन दिनों जिला महिला चिकित्सालय में चरितार्थ होती दिखाई दे रही है, जहां परिसर के एक कोने में पड़े अस्पताल के कबाड़ को बिना टेंडर के ही अस्पताल में तैनात कतिपय कर्मचारियों ने तीन पिकअप में भरकर कबाड़ी के यहां चुपके से भेज दिया। विदित हो कि कबाड़ में पुराने एंबुलेंस और वाहनों के इंजन तक शामिल हैं।  जिसे बिना किसी टेंडर के बिना किसी की अनुमति लिए कबाड़ी के हाथों बेच दिया गया ।


 इस संबंध में अस्पताल प्रशासन कोई जानकारी देने से फिलहाल कतरा रहा है। नवागत सीएमएस डॉ.माधुरी सिंह को भी शायद कबाड़ बेचे जाने की जानकारी अस्पताल के भीलो ने देना मुनासिब नहीं समझा। कबाड़ कितना था कब और किसने बेचा क्यों बेचा, बेचे जाने के पूर्व अस्पताल प्रशासन से अनुमति क्यों नहीं ली गई आदि अनगिनत ऐसे प्रश्न हैं। जिसका उत्तर फिलहाल कहीं से नहीं मिल रहा है। नोडल अधिकारी के आगमन से दो दिन पूर्व बेचे गए अस्पताल के कबाड़ का विवरण किसके पास है यह भी कोई बता नहीं रहा है। ऐसी स्थिति में लोगों का आरोप है कि सीएमएस की देखरेख में के सामानों की बिक्री धीरे धीरे की जा रही है। वास्तविकता क्या है, यह तो जांच का विषय है। जांच के उपरांत ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी कि दोषी कौन है।


रिपोर्ट मुशीर जैदी

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बलिया : सीआरपीएफ जवान का तिरंगे में लिपटा पार्थिव शरीर गुरुवार को जैसे ही गांव पहुंचा, लोगों की आंखे नम...
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार
28 मार्च का राशिफल : जानिएं आज क्या कहते है आपके सितारे
बलिया पुलिस को मिली सफलता, भैस चोर गिरफ्तार