बहन ने चाचा संग किया निकाह तो भाई ने मारी गोली

बहन ने चाचा संग किया निकाह तो भाई ने मारी गोली




बरेली।   क्यूलड़िया थाना इलाके में सोमवार सुबह एक भाई ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक, पांच माह पहले बहन ने उम्र में दोगुने अपने चाचा के साथ बतौर पत्नी रहने लगी। इसके बाद बदनामी बढ़ी तो माता-पिता ने नसीब मानकर सब्र कर लिया, लेकिन भाई के दिल में बदले की आग सुलग रही थी। वह दिल्ली से एक माह पहले लौटा था, तभी वह हत्या का प्लान बना रहा था।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फरार आरोपी भाई की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।
21 वर्षीय    युवती पांच माह

ह पहले अपने चाचा जाबिर के साथ घर से भाग गई। युवती के परिवार में माता-पिता, तीन भाई, एक बहन व दो भाभियां हैं। इस करतूत के बाद सभी को बुरा लगा, लेकिन बदनामी की वजह से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई। 15
दिन बाद ही चाचा के साथ युवती लौट आई और वह उसके साथ रहने लगी। इस रिश्ते को लेकर लोग परिजनों को उलाहना देते थे। सभी ने सब्र कर लिया, लेकिन सबसे छोटे भाई के दिल में बदले की आग सुलग रही थी। वह दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। ग्रामीणों के अनुसार एक माह पहले वह हत्या करने के इरादे से दिल्ली से लौटा था।   

सोमवार को बहन अपनी ससुराल में खाना बना रही थी, भाई ने पीछे सर में सटाकर गोली मार दी। लोगों ने बताया कि हत्यारा कह रहा था कि, उस वक्त बहन का पति सामने होता तो वो उसे भी मार देता। जाबिर पहले से शादी शुदा था। उसकी पत्नी दो बेटों संग छह साल से मायके में है। सीओ जगमोहन बटोला ने बताया कि हत्यारोपी भाई की उम्र 17 साल है। वह हत्या के बाद से फरार है।


Post Comments

Comments

Latest News