खारिज हुआ पर्चा तो अब जगायेंगे ‘नोटा’ की अलख

खारिज हुआ पर्चा तो अब जगायेंगे ‘नोटा’ की अलख



बलिया। बलिया संसदीय सीट से निर्दल उम्मीदवार के तौर पर पर्चा दाखिल करने वाले शिवजी गुप्ता का पर्चा होने पर उनके समर्थकों में जिला प्रशासन के प्रति आक्रोश है। नामांकन रद्द होने पर निर्दल उम्मीदवार रहे शिवजी प्रसाद गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर साजिशन उनका नामांकन रद्द किया गया है। कहा कि भाजपा सपने बेचने वाली पार्टी है।

लेकिन वो भूमिहीनों की लड़ाई लम्बे अरसे से लड़ रहे है। कहा कि उनकी लोकप्रियता से घबराकर भाजपा ने पर्चा खारिज कराने जैसा कुकृत्य कराया है। एक सवाल के जवाब में श्री गुप्ता ने कहा कि अब उनका मिशन उपेक्षित वर्ग के वोटरों को नोटा के लिए प्रेषित करना है। तर्क दिया कि किसी भी पार्टी का उम्मीदवार भूमिहीनों की बात नहीं करता, जिससे यह तबका समाज में स्वयं को उपेक्षित महशूस करता है। गौरतलब है कि श्री गुप्ता जनपद गाजीपुर के जहुराबाद विधानसभा के कासिमाबाद विकास खंड अंतर्गत बीबीपुर खास गाँव निवासी है और उनकी पत्नी ग्राम प्रधान है।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : 6 माह बाद मिला प्राथमिक विद्यालय से गायब 10 वर्षीय बालक, खुशी से छलके परिजनों के आंसू बलिया : 6 माह बाद मिला प्राथमिक विद्यालय से गायब 10 वर्षीय बालक, खुशी से छलके परिजनों के आंसू
बैरिया, बलिया : विद्यालय से गायब 10 वर्षीय बालक 6 महीना बाद बिहार के कटिहार में फल की दुकान पर...
29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार