बलिया : चौकी इंचार्ज की दबंगई, पत्रकार को बुरी तरह पीटा ; देखें तस्वीरें

बलिया : चौकी इंचार्ज की दबंगई, पत्रकार को बुरी तरह पीटा ; देखें तस्वीरें


रामगढ़, बलिया। वाराणसी से प्रकाशितएक दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार अर्जुन कुमार शाह को  पुलिस चौकी इंचार्ज रामगढ़ ने बेवजह पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित खुुुद का परिचय बताता रहा, लेकिन चौकी इंचार्ज तब तक नही रूके, जब तक पत्रकार जमीन पर गिर नहीं गया।  



बताते चलें कि हल्दी थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर निवासी पत्रकार अर्जुन साह शुक्रवार की रात  करीब 9:00 बजे गंगापुर ढाले पर दो पक्षो के बीच हुए विवाद को कवरेज करने पहुंचे। इसी बीच मौके पर हमराहियों सहित पंहुचे चौकी इंचार्ज रामगढ़ पंकज सिंह पत्रकार अर्जुन शाह को टारगेट कर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाना शुरू कर दिए।



पीड़ित ने बताया कि जमीन पर गिरने के बाद भी उसे बेरहमी से पीटते रहे। आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने अब और पत्रकारिता नहीं करने की धमकी भी दी। पीड़ित ने पुलिस कप्तान से लेकर पुलिस उपमहानिरीक्षक तक न्याय का गुहार लगाते हुए चौकी इंचार्ज रामगढ़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन बैरिया के अध्यक्ष सुधीर सिंह के नेतृत्व में ग्रामीण पत्रकारों ने हल्दी एसओ सत्येंद्र कुमार राय से मिलकर पूरी घटना की जानकारी देने के साथ ही तत्काल चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कहा कि जल्द से जल्द चौकी इंचार्ज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई नहीं की गई तो बैरिया तहसील इकाई पुलिस कप्तान के कार्यालय पर धरना देंगे। इस मौके पर श्रीमन तिवारी, बसंत कुमार सिन्हा, अयोध्या प्रसाद हिंद, देवेंद्र तिवारी, रविंद्र मिश्रा,  मंटू सिंह, हरेराम यादव, अनिल सिंह, सुरेश मिश्रा, सुनील द्विवेदी, अजय पांडे आदि मौजूद रहे। 


Post Comments

Comments

Latest News

Video : स्कूल में प्रधानाध्यापिका करा रही थी फेशियल, सहायक अध्यापिका ने बनाया वीडियो  तो चबाया हाथ Video : स्कूल में प्रधानाध्यापिका करा रही थी फेशियल, सहायक अध्यापिका ने बनाया वीडियो तो चबाया हाथ
UP News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शिक्षिका को...
30 अप्रैल से 9 फेरों के लिए चलेगी यह ग्रीष्मकालीन विशेष ट्रेन, देखें Time Table
19 अप्रैल 2024 : पढ़ें दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा अपना शुक्रवार
रेलवे ट्रैक पर प्रेमी संग मिला विवाहित प्रेमिका का शव, हैरान कर देगी सुसाइड की वजह
बलिया : तहसीलदार न्यायालय से 85 मुकदमों की पत्रावलियां गायब !
बलिया में शादी के तय रिश्ते को मंगेतर ने किया कलंकित, चार के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज
बलिया : घर में अकेली महिला पर बुरी नियत पड़ी भारी