चाचा ने भतीजी को उतारा मौत के घाट, 23 मई को आनी थी बरात

चाचा ने भतीजी को उतारा मौत के घाट, 23 मई को आनी थी बरात


लखनऊ। बहराइच जिले के माधवपुरवा गांव में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। जमकर लाठी डंडे चले। चाचा ने अपनी भतीजी की गला रेतकर हत्या कर दी। कई और लोग भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होने पर एएसपी देहात घटना स्थल का निरीक्षण किया।

जिले के हरदी थाना क्षेत्र के दहाव के माधवपुरवा में गुरुवार को सगे भाइयों में मकान के बंटवारे को लेकर विवाद शुरू हो गया। बात- बात में विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। हंसिया व लाठी डंडे चले। विवाद में युवती ज्योति (19) पुत्री दशरथ की हसिया से गर्दन काटकर हत्या कर दी गई।

मारपीट में श्रवण कुमार (35), शीला देवी (11),  राजमंगल (40), राजमन (35) व दिव्या (16) घायल हो गए। सूचना पाकर एएसपी ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह, सीओ शंकर प्रसाद व एसओ शिवानंद प्रसाद यादव समेत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसपी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। 



Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष डा. श्याम कुमार सिंह ने किया जनसम्पर्क बलिया : माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष डा. श्याम कुमार सिंह ने किया जनसम्पर्क
दोकटी, बलिया : उत्तर प्रदेश माध्यमिक संघ (पाण्डेय गुट) के मनोनीत जिलाध्यक्ष डा. श्याम कुमार सिंह (प्रवक्ता नरहरि बाबा इण्टर...
UPSC Civil Service Result : सिपाही का बेटा बना आईपीएस अफसर, बलिया में खुशी की लहर
बलिया में धारा-144 लागू, डीएम ने जारी किया आदेश
17 अप्रैल से वाया बलिया, गाजीपुर चलेगी हापा-नाहरलगुन-हापा विशेष ट्रेन ; देखें समय-सारिणी
एक्सीडेंट नहीं, हुई थी युवक की हत्या, बलिया पुलिस ने खोला राज ; हत्यारा गिरफ्तार
समुझि के पियवा के मजबूरी, अंखियां लोरे लोर भइल
बसपा की 5वीं सूची जारी : बलिया, गाजीपुर व वाराणसी समेत 11 लोकसभा प्रत्याशी घोषित