विधायक की पहल पर आज आंदोलित अधिवक्ताओं से वार्ता करेंगे एसडीएम

विधायक की पहल पर आज आंदोलित अधिवक्ताओं से वार्ता करेंगे एसडीएम

बैरिया /बलिया। तहसील बार एसोसिएशन बैरिया इकाई का क्रमिक अनशन के चौथे दिन आंदोलित अधिवक्ताओं से वार्ता करने पहुंचे बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह से अधिवक्ताओं ने एसडीएम व तहसीलदार के द्वारा अधिवक्ताओं से की जा रही दुर्व्यवहार की शिकायत किया।इसके बाद विधायक सुरेन्द्र सिंह ने उपजिलाधिकारी विपिन कुमार जैन से मिलकर अधिवक्ताओं का आंदोलन वार्ता कर समाप्त कराने का आग्रह किया। बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एसडीएम से कहा कि आप इमानदार है इसमें कोई शक नहीं है,लेकिन अधिवक्ताओं को बुलाकर उनकी समस्याओं का निस्तारण कर आंदोलन समाप्त करावे।
 बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह से अधिवक्ता एसडीएम द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत कर एसडीएम व तहसीलदार की स्थानांतरण की मांग किये। वही एसडीएम विपिन कुमार जैन ने विधायक से कहा कि जनसमस्याओं की सुनवाई के समय अधिवक्ता आते है इसमें कोई परेशानी नही है लेकिन जन समस्याओं की प्रतिवेदन में आम लोगों का पैसा न नुकसान करावें। एसडीएम ने कहा हम अधिवक्ताओं को बुलाकर वार्ता करेंगे और आंदोलन समाप्त भी कराने की प्रयास करेंगे। विधायक सुरेन्द्र सिंह से अधिवक्ताओं ने कहा कि हम वार्ता के लिए तभी जाएंगे जब हमे लिखित रूप से बुलाया जाएगा,इसके बाद वार्ता होने पर जिला कलेक्ट्रेट के अधिवक्ताओं से वार्ता कर ही कोई निर्णय लिया जाएगा। इससे पूर्व क्रमिक अनशन के दौरान अधिवक्ताओं ने उपजिलाधिकारी व तहसीलदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। अधिवक्ता उपजिलाधिकारी व तहसीलदार के स्थानांतरण की मांग को लेकर डटे हुए है। बैरिया के क्रमिक अनशन चलते पूरे जनपद के राजस्व न्यायालयों का कामकाज ठप है । जनपद भर के राजस्व न्यायालयों के अधिवक्ता बैरिया के अधिवक्ताओं के समर्थन में उतर आए हैं। जिससे लोगों को घोर असुविधा हो रही है।बैरिया तहसील बार एसोसिएशन ने एक स्वर में कहा है कि जब तक उपजिलाधिकारी व तहसीलदार का स्थानांतरण बैरिया से अन्यत्र नहीं किया जाएगा, तब तक हमारा अनशन जारी रहेगा। क्रमिक अनशन में अध्यक्ष रुद्रदेव कुंवर, अजित सिंह, बसंत कुमार पांडेय, देवेंद्र मिश्र, शिवजी सिंह, रामलाल सिंह, रामनिवास सिंह, मिथिलेश पांडेय, अशोक कुमार तिवारी, संजय सिंह चंद्रशेखर यादव, गौरीशंकर पांडेय, राजेंद्र प्रसाद सिंह, पप्पू तिवारी, विनय कुमार सिंह, बब्लू भारती, श्यामबिहारी उपाध्याय, ददन यादव, योगेंद्र पांडेय आदि उपस्थित रहे।


रिपोर्ट सुधीर सिंह

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग