बलिया : चोरों ने खंगाला शिक्षक का घर और...

बलिया : चोरों ने खंगाला शिक्षक का घर और...


बलिया। लॉक डाउन के बीच चोर सक्रिय होता दिख रहे है, तभी तो एक ही रात तीन घटनाएं सामने आयी। हालांकि चोरों को एक जगह सफलता नहीं मिली। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

केस नम्बर 01

सदर कोतवाली क्षेत्र के भृगुआश्रम में चोंरो ने अवकाश प्राप्त शिक्षक उमाशंकर शुक्ल वर्षो से भृगुआश्रम में किराए के मकान में रहते हैं। दो दिन पहले अपने गांव सपरिवार मनियर थाना क्षेत्र के जिगनी (शुक्ल छपरा) चले गए थे। इनका लड़का राजेश शुक्ल 29 अप्रैल की सायं भृगुआश्रम स्थित आवास पर पहुंचा तो दंग रह गया। घर में रखे लाखों रूपये मूल्य के आभूषण और पचास हजार नकद गायब थे। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। 

केस नम्बर 02

फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली थम्हनपुरा मार्ग पर संग्राम कुमार के कमरे का दरवाजा तोड़कर उसमें रखी चौकी, चारपाई, दो पंखा व बोरे में रखा चना सहित अन्य समान चुरा लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी कर चोरों की तलाश में जुट गई। 

केस नम्बर 03

भीमपुरा थाना क्षेत्र के कसेसर बाजार में बुधवार की देर रात चोरों ने नगरा थाना क्षेत्र के पालचंद्रहां निवासी अंगद गोड़ की इलेक्ट्रानिक्स की दुकान का ताला तोड़कऱ चोरी का प्रयास किया। सुबह दुकानदार को इसकी जानकारी हुई। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गयी हैं। 


Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में आग का कहर : 125 से अधिक झोपडियां जलकर राख, मची चीख-पुकार बलिया में आग का कहर : 125 से अधिक झोपडियां जलकर राख, मची चीख-पुकार
बांसडीह, बलिया : बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के खेवसर गांव के कुड़िया यादव बस्ती में शुक्रवार की दोपहर अज्ञात कारणों से...
प्यार का खौफनाक अंत : जीवनभर साथ रहना चाहता था प्रेमी जोड़ा, लेकिन...
बलिया : गंगा में डूबा एक और युवक, मची चीख-पुकार
शिक्षकों को मिला मेहनत का फल : बच्चों ने किया बलिया के इस विद्यालय का कद ऊंचा
बलिया : गंगा में डूबा मुंडन संस्कार में शामिल युवक, मौत से मचा कोहराम
बलिया में Road Accident, बाइक सवार युवक की मौत
शादी में मटका डांस करते-करते गिरा शख्स, निकल गई जान ; देखें वीडियो