हृदयविदारक : Road Accident में प्रधानाध्यापक की मौत, शिक्षिका पत्नी रेफर

हृदयविदारक : Road Accident में प्रधानाध्यापक की मौत, शिक्षिका पत्नी रेफर

सीतापुर : स्कूल जाते वक्त सड़क हादसे में बाइक सवार प्रधानाध्यापक की मौत हो गयी, जबकि शिक्षिका पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी। उन्हें इलाज के लिए डॉक्टर ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामला बिसवां कोतवाली इलाके का है। 
 
मोहल्ला शंकरगंज निवासी प्रधानाध्यापक पुत्तन लाल शर्मा (PL Sharma) की तैनाती प्राथमिक विद्यालय टिकरा पर थी। वे मंगलवार की सूबह अपनी शिक्षिका पत्नी विनीता शर्मा के साथ बाइक से स्कूल जा रहे थे। रास्ते में बिसवां सदरपुर मार्ग पर रामा भारी भट्टे के पास बाइक सवार दंपति की बाइक में वैन ने टक्कर मार दी। वैन की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक दंपति सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। 
 
आस-पास के लोगों ने एम्बुलेंस की मदद से घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्रधानाध्यापक पीएल शर्मा को मृत घोषित कर दिया। वहीं, पत्नी को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आवश्यक विधिक कार्रवाई कर शुरू कर दी।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : मास्‍टर साहब को भारी पड़ी मोबाइल पर मटरगश्ती, बीएसए ने किया सस्पेंड बलिया : मास्‍टर साहब को भारी पड़ी मोबाइल पर मटरगश्ती, बीएसए ने किया सस्पेंड
बलिया। शिक्षण कार्य की बजाय कक्षा कक्ष के बाहर बैठकर मोबाइल चलाना सहायक अध्यापक रामजी चौबे को मंहगा पड़ गया...
शाम को आनी थी बारात, भोर में भागी दुल्हन ने मंदिर में प्रेमी संग लिए 7 फेरे ; Video वायरल
बलिया : स्कूल के लिए निकली छात्रा नहीं लौटी घर, अगले साल होनी है शादी
जिला विज्ञान क्लब द्वारा आयोजित प्रदर्शनी में सनबीम बलिया के बच्चों ने प्राप्त किया पहला स्थान
पेंशन शहीद डॉ. राम आशीष सिंह की स्मृति बलिया के शिक्षक-कर्मचारियों ने लिया बड़ा संकल्प
बलिया : नहीं रहे पत्रकार अरविन्द पाठक, मीडिया जगत स्तब्ध
खण्ड शिक्षा अधिकारी पर एफआईआर, फिर हुआ शिक्षक का अंतिम संस्कार