बलिया : बार्डर पर बढ़ी चौकसी, पहुंचे डीएम-एसपी

बलिया : बार्डर पर बढ़ी चौकसी, पहुंचे डीएम-एसपी


बलिया। जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही और पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बुधवार को बलिया-बक्सर बॉर्डर और बलिया-गाजीपुर बॉर्डर का निरीक्षण किया। भ्रमण के दौरान पुलिस अधिकारियों और जवानों को निर्देश दिया कि किसी भी हालत में किसी भी व्यक्ति की आवाजाही नहीं होनी चाहिए। बॉर्डर पूरी तरह सील है, इसका ख्याल रहे। दोनों अधिकारियों ने बक्सर पुल के पास भ्रमण कर बिहार प्रांत के पुलिस के जवानों से भी कहा कि उधर से किसी व्यक्ति को बलिया की सीमा में नहीं आने दें और न ही किसी को जाने दें।

जिलाधिकारी ने नरहीं थानाध्यक्ष को सख्त निर्देश दिया कि राशन लेकर जाने वाली गाड़ियों को भी बकायदा वाहन पास आदि की जांच पड़ताल करने के बाद ही जाने दें। बिहार से तो आवागमन एकदम नहीं होने पाए, यह सुनिश्चित कराएं। इसके बाद बलिया-गाजीपुर बॉर्डर पर भी दोनों अफसर गए। वहां बने बैरियर को हमेशा गिराकर रखने का निर्देश दिया। कहा कि वाहन पास लेकर जाने वाली गाड़ियों को ही जाने दें, लेकिन उससे पहले बकायदा जांच पड़ताल जरूर कर लें।

क्वारंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण

बॉर्डर पर भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी श्री शाही ने सिद्धेश्वरनाथ इंटर कॉलेज कोटवा नारायणपुर में बने क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां साफ-सफाई के सम्बंध में जरूरी दिशा-निर्देश दिए। कहा कि सेंटर व्यवस्था ऐसी हो कि सोशल डिस्टेंस का अक्षरशः अनुपालन हो सके। किसी को कोई दिक्कत नहीं हो। उन्होंने सफाईकर्मियों को सुरक्षा के विभिन्न उपाय को अपनाते हुए काम करने की सलाह दी।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : 6 माह बाद मिला प्राथमिक विद्यालय से गायब 10 वर्षीय बालक, खुशी से छलके परिजनों के आंसू बलिया : 6 माह बाद मिला प्राथमिक विद्यालय से गायब 10 वर्षीय बालक, खुशी से छलके परिजनों के आंसू
बैरिया, बलिया : विद्यालय से गायब 10 वर्षीय बालक 6 महीना बाद बिहार के कटिहार में फल की दुकान पर...
29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार