पाचवें दिन भी नहीं मिला विवाहिता का शव

पाचवें दिन भी नहीं मिला विवाहिता का शव


रेवती/बलिया। घाघरा दियरांचल के रेवती थाना अंतर्गत गोपालनगर में गुरूवार की रात स्व. मनोज यादव की विधवा किरण यादव (30) का शव घटना के पांचवे दिन भी बरामद नहीं हो सका। हालांकि  मंगलवार के दिन स्थानीय पुलिस एसएचओ राकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर गोपाल नगर गांव के सामने स्थित घाघरा के छाड़ में शव होने के संदेह में दिन भर गोताखोर की सहायता से शव बरामद करने के प्रयास में लगी रही लेकिन शाम तक सफलता नहीं मिल सकी।


पुलिस टीम सहित उपस्थित लोगों को उस समय घोर परेशानी का सामना करना पड़ा।जब करीब 1.45 बजे  आसमान से ओले की बरसात शुरू हो गई। उपस्थित लोग  किसी तरह  अपने आप को गमछा, लूंगी आदि के सहारे  सुरक्षित किया। कारण यह था कि  दूर-दूर तक कहीं पनाह लेने की जगह  नहीं थी।ज्ञात हो कि मृतका के पिता ने ससुरालियों के खिलाफ रेवती थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि ससुरालियों ने प्रताड़ित कर मेरी बेटी को मार डाला।


रेवती के थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि मृतका के पिता ने किरण के तीन देवरों अखिलेश यादव, सुनील यादव व पिंटू यादव के खिलाफ किरण की हत्या करने की तहरीर रेवती थाने में दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

रिपोर्ट- अनिल केसरी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : राष्ट्रनायक चन्द्रशेखर की जयंती पर पौधरोपण संग राजकीय बाल गृह में पाठ्य सामग्री, फल एवं परिधान वितरित बलिया : राष्ट्रनायक चन्द्रशेखर की जयंती पर पौधरोपण संग राजकीय बाल गृह में पाठ्य सामग्री, फल एवं परिधान वितरित
बलिया : युवा तुर्क चन्द्रशेखर जी की 97वीं जयंती पर राष्ट्रनायक चन्द्रशेखर मैराथन समिति ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित...
भाजपा के युवा नेता पूर्व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने कर दी बड़ी घोषणा
बलिया : श्रीराम जानकी मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर निकली भव्य कलश यात्रा
डिवाइडर से टकराई कार, 2 भतीजी और दोस्त के साथ युवक की मौत ; 6 दिन बाद बनना था दूल्हा
बीकॉम पास शिवानी ने लड्डू गोपाल संग लिए सात फेरे, शादी में शामिल हुए 250 मेहमान
18 अप्रैल 2024 : पढ़ें दैनिक राशिफल, क्या कहते है आपके सितारे
लोकसभा 2024 का महासमर 144 बनाम 144 करोड़ के बीच : रामगोविंद चौधरी