प्रेमी से कराई थी पति की हत्या, ऐसे खुला राज

प्रेमी से कराई थी पति की हत्या, ऐसे खुला राज


गाजीपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम कालोनी निवासी जावेद की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी शहजादी ने अपने आशिक से कराई थी। आशिक ने अपने एक और साथी के साथ मिलकर जावेद का गला घोंट दिया। इसका पर्दाफाश सीओ सिटी ओजस्वी चावला ने रविवार को कोतवाली परिसर में किया। पुलिस ने पत्नी सहित उसके आशिक और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सीओ सिटी ने बताया कि बड़ीबाग स्थित कांशीराम आवास कालोनी निवासी जावेद का शव कृषि विभाग के फार्म हाउस के खेत में मिला था। तभी से मामले की पुलिस छानबीन कर रही थी। रविवार को कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि जावेद की हत्या में शामिल दोनों आरोपित छावनी लाइन स्थित एक ढाबे के पास हैं और कहीं भागने के फिराक में हैं। इस पर नगर कोतवाल धनंजय मिश्रा अपने दलबल के साथ पहुंचे और उन्हें धर दबोचा। पूछताछ मेंदोनों अभियुक्तों ने अपना नाम सिकंदर और रहीम निवासी बंशीबाजार बताया। 

यह भी पढ़ें : प्रेम संबंध में बाधक बन रही मां का बेटी ने किया कत्ल

कड़ाई से पूछताछ में दोनों ने स्वीकार किया कि इस हत्याकांड में वह शामिल थे। बताया कि मृतक की पत्नी शहजादी का सिकंदर से अवैध संबंध था। जावेद और उसकी पत्नी शहजादी में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। इसकी जानकारी शहजादी के प्रेमी सिकंदर को थी। इसके बाद पत्नी व सिकंदर ने मिलकर जावेद की हत्या करने का प्लान बनाया। 


सिकंदर ने अपने दोस्त रहीम को इसके लिए तैयार किया। 23 अप्रैल की रात सिकंदर और रहीम ने मिलकर जावेद को खूब शराब पिलायी और तौलिया से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसका मोबाइल व तौलिया ईदगाह के पीछे फेंक दिया। इसके बाद पुलिस ने उसकी पत्नी शहजादी को भी गिरफ्तार कर लिया और तीनों को जेल भेज दिया। पर्दाफाश करने वाली टीम में शहर कोतवाल धनंजय मिश्रा, गोराबाजार चौकी प्रभारी कृपेंद्र प्रताप सिंह, खुदाईपुरा चौकी प्रभारी प्रवीण यादव, लोटन इमली चौकी प्रभारी अशोक मिश्रा आदि शामिल थे।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

Ballia : सुविधा पोर्टल से सभी राजनीतिक दल ले सकते है ऑनलाइन अनुमति Ballia : सुविधा पोर्टल से सभी राजनीतिक दल ले सकते है ऑनलाइन अनुमति
बलिया : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी रवींद्र कुमार ने कहा है कि  राजनीतिक दलों के...
बलिया में फिर बदला स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया नया आदेश
आज होगा छपरा-उधना वाया गाजीपुर सिटी, बलिया, बनारस अनारक्षित विशेष गाड़ी का संचलन
Road accident in Ballia : बलिया में बाइकर्स को बचाने में पलटी स्कार्पियो, आठ रेफर
बलिया में आग का कहर : 125 से अधिक झोपडियां जलकर राख, मची चीख-पुकार
प्यार का खौफनाक अंत : जीवनभर साथ रहना चाहता था प्रेमी जोड़ा, लेकिन...
बलिया : गंगा में डूबा एक और युवक, मची चीख-पुकार