Online हुए बलिया के प्रभारी मंत्री, जानें- क्या हुई बात

Online हुए बलिया के प्रभारी मंत्री, जानें- क्या हुई बात


बलिया। प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से डीएम-एसपी और निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत कर जनपद के हालात का जायजा लिया। उन्होंने निस्वार्थ सेवा समिति, गुरुद्वारा कमेटी व शहर के प्रमुख व्यापारियों के साथ भी बातचीत की।

यह भी पढ़ें : PM ने प्रधान से पूछा यह सवाल, जानें क्‍या मिला उत्‍तर

जिलाधिकारी ने बताया कि जिले में लॉकडाउन का पालन अक्षरशः हो रहा है। बॉर्डर सील है और हर तरफ पैनी नजर रखी जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने भी अन्नपूर्णा बैंक के माध्यम से सहयोग और पुलिस विभाग के अन्य कार्यों के बारे में बताया। बातचीत के बाद प्रभारी मंत्री ने जिले की व्यवस्था पर संतोष जाहिर किया। 

उन्होंने निःस्वार्थ भाव से सेवा करने वाली संस्थाओं के प्रति भी आभार प्रकट किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद जिलाधिकारी ने भी सभी संस्थाओं के लोगों को धन्यवाद दिया। इस दौरान व्यापारियों ने भी थोक व फुटकर दुकानों के खुलने सम्बन्धी रोस्टर को लेकर डीएम-एसपी से चर्चा की। इस दौरान व्यापारी रामकुमार मन्ना, सीए बलजीत सिंह, सुनील परख, लखन लाल, अरुण कुमार समेत अन्य प्रमुख व्यापारी मौजूद थे।



Post Comments

Comments

Latest News

बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia News : बिहार सरकार ने उत्तर प्रदेश की ग्राम पंचायत नौरंगा, जवही, परानपुर सोमाली व शिवपुर दीयर नम्बरी की...
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार
28 मार्च का राशिफल : जानिएं आज क्या कहते है आपके सितारे
बलिया पुलिस को मिली सफलता, भैस चोर गिरफ्तार
Ballia Crime News : प्रतिबंधित रायफल और कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार