सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, WhatsApp के जरिए बुलाते थे ग्राहक

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, WhatsApp के जरिए बुलाते थे ग्राहक


मेरठ। जनपद के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन में एक मकान में चल रहे देह व्यापार का बृहस्पतिवार को भंडाफोड़ हो गया। लॉकडाउन के बावजूद इस मकान में रोजाना बाहरी लोगों की आवाजाही से स्थानीय लोग परेशान हो गए थे। इसलिए उन्होंने मौका देखकर मकान को बाहर से बंद कर पुलिस बुला ली। पुलिस ने मौके से दो युवतियों और छह युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान आरोपियों को मौके से चौकी तक लाने का वीडियो वायरल हो गया।

पुलिस के अनुसार समर गार्डन 60 फुटा रोड स्थित एक मकान में एक युवक काफी समय से अकेला रह रहा है, जबकि उसके परिवार वाले शामली में रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान इस युवक ने मकान में देह व्यापार कराना शुरू कर दिया। उसने मकान में दो युवतियों को बुला रखा था। वहीं, लॉकडाउन के बावजूद युवक के मकान में बाहरी लोगों का आनाजाना बढ़ने पर स्थानीय लोगों को शक हो गया। लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद मोहल्ले वालों ने खुद ही भंडाफोड़ करने का फैसला कर लिया।

बृहस्पतिवार को भी युवक के मकान पर बाहरी लोगों की आवाजाही रही। दोपहर करीब तीन बजे आसपास के लोगों ने मकान बाहर से बंद कर चारों तरफ से घेर लिया और पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची लिसाड़ीगेट पुलिस ने मौके से दो युवतियों, आरोपी मकान मालिक और पांच युवकों को पकड़ लिया। जबकि मौके से दो युवक फरार हो गए।

व्हाट्सएप पर भेजी थी फोटो 

पुलिस के अनुसार इनमें एक आरोपी दसवीं का तो दो आरोपी इंटर के छात्र हैं। एक अन्य आरोपी ने बताया कि आरोपी युवक ने उसे व्हाट्सएप पर युवती का फोटो भेजा था। वह तो पहली बार यहां आया था। पकड़ी गईं दोनों युवतियां ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं। जिन्हें उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

चलते रहे सेटिंग के प्रयास

शहर में लॉकडाउन के बावजूद शराब की तस्करी और देह व्यापार चल रहा है। लेकिन थानों की पुलिस सूचना मिलने के बावजूद भी कार्रवाई नहीं कर रही है। लॉकडाउन से पहले शास्त्रीनगर, जागृति विहार माधवपुरम और कंकरखेड़ा में देह व्यापार के मामले सामने आए। लेकिन उसमें कार्रवाई एएचटीयू पुलिस ने की थी। लेकिन इस बार समर गार्डन में पड़ोस के लोगों ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। लिसाड़ीगेट पुलिस पूरे मामले को दबाने में लगी रही। चर्चा रही कि मामले में सेटिंग के प्रयास चलते रहे। 


Post Comments

Comments

Latest News

29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे 29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
मेष आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ना करें, नहीं तो आपके कामों...
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार