डीएम पर मुकदमा कराने को एसपी से मिलेंगे भाजपा के पूर्व विधायक

डीएम पर मुकदमा कराने को एसपी से मिलेंगे भाजपा के पूर्व विधायक

चिलकहर/बलिया। बुधवार को  डीएम बलिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग के साथ एसपी से मिलेंगे पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह चिलकहर(बलिया)।भाजपा के पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह ने डीएम बलिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है ।

श्री भाजपा कार्यकर्त्ता विनोद तिवारी के साथ डीएम बलिया द्वारा अपने चेम्बर में की गई मारपीट और बाद में फर्जी मुकदमे के आधार पर जेल भेजवाने की कार्यवाई को श्री सिंह ने तानाशाही कृत्य बताते हुए सीएम योगी से शिकायत करने की बात कह रहे है । श्री सिंह ने कहा कि यह अब साबित हो गया है कि वरिष्ठ आईएएस अधिकारी द्वारा डीएम बलिया भवानी सिंह खंगरौता को मेंटल कहना सही बात थी ।

श्री सिंह ने कहा कि राजस्थान के लोगो मे राणा प्रताप और पृथ्वी राज चौहान के चरित्र की अपेक्षा की जाती है जबकि डीएम बलिया ने इनके चरित्र के उलट काम किया है । जहां राणा प्रताप ने मान सिंह के द्वारा सिर झुका लेने पर जान बख्श दी थी , पृथ्वी राज चौहान ने जंग जीतने के बाद भी मुहम्मद गोरी को जिंदा छोड़ दिया था , उसी राजस्थान के होने के वावजूद जिलाधिकारी ने अपने घर बुलाकर विनोद तिवारी के साथ जो कृत्य किया है , वह निंदनीय और राजस्थान की मिट्टी को लज्जित कराने वाला है ।

कहा कि यह अन्याय के खिलाफ बिगुल फूंकने वाली की क्रांतिकारी धरती है , यहां जब अंग्रेजो के अत्याचार को सबसे पहले समाप्त कराया गया था तो यह तो एक तानाशाह जिलाधिकारी को हटाने मात्र का कार्य है । श्री सिंह ने कहा कि बुधवार 10 अप्रैल को एसपी बलिया से मिलकर विनोद तिवारी के साथ कि गयी मारपीट और फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने के खिलाफ डीएम बलिया पर एफआईआर दर्ज कराने की तहरीर दी जाएगी और मांग की जाएगी कि इनको तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए ।  एफआईआर लिखवाना के लिये लोकतांत्रिक तरीके से जो भी आंदोलन करना पड़ेगा , करूँगा ।

मेरा राजनीतिक इतिहास रहा है कि मैं भाजपा कार्यकर्त्ताओ के लिये कितनी भी बड़ी लड़ाई लड़नी पड़ी है , लड़ा हूं । श्री विनोद तिवारी के मामले में भी आंदोलन का शंखनाद हो चुका है । कहा कि इसके साथ ही एक लाख लोगों से हस्ताक्षर कराकर भारतीय संस्कृति सभ्यता और लोकतंत्र की हत्या करने वाले और भाजपा कार्यकर्त्ताओ को प्रताड़ित करने वाले डीएम बलिया के खिलाफ माननीय मुख्यमंत्री जी से मिलकर शिकायत करूँगा और ऐसे मेंटल डीएम को तत्काल हटानेऔर गिरफ्तार कराने की मांग करूँगा ।

कहा कि मुझे बताया गया है कि डीएम बलिया ने विनोद तिवारी से पूर्व भी कई लोगो को अपमानित किया है।कहा कि यही नही जब कोई जनप्रतिनिधि डीएम को फोन करता है तो स्पीकर ऑन कर वहाँ बैठे लोगों को सुनाता है।विनोद तिवारी जब से राजनीति में है, तब से भाजपा से जुड़े रहे है और भाजपा कार्यकर्ता है। इनके मान सम्मान के लिये मैं अपने लहुँ का एक एक बूंद तक लगा दूंगा । श्री सिंह यह बातें नगरा में प्रेसवार्ता के दौरान रवीन्द्र सिंह,गीताशरण सिंह,नमन प्रताप सिंह समेत भाजपा कार्रकर्ता उपस्थित रहे।


रिपोर्ट संजय पांडेय

Post Comments

Comments

Latest News

दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया : अपने व्यवहार से सभी के दिल में खास जगह बनाकर दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षा क्षेत्र...
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !