बलिया : 150 गांवों की बिजली व्यवस्था ध्वस्त, मचा त्राहिमाम्

बलिया : 150 गांवों की बिजली व्यवस्था ध्वस्त, मचा त्राहिमाम्


बैरिया, बलिया। क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति पिछले पांच दिनों से पूरी तरह ठप होने के कारण उपभोक्ताओं में त्राहि-त्राहि मची हुई है। वहीं विद्युत विभाग के वरिष्ठ अधिकारी विद्युत आपूर्ति बहाल करने के प्रति कत्तई गंभीर नहीं दिख रहे हैं। फलस्वरूप कोरोना संक्रमण में लागू लॉक डाउन के चलते अपने घरों में रह रहे लोग काफी परेशान हैं।

उल्लेखनीय है कि रविवार को तेज आंधी के साथ हुई बरसात के बाद जगह-जगह तार-खंभे टूटने के चलते विद्युत आपूर्ति ठप्प हो गई थी, जो समाचार लिखे जाने तक ठप्प है। न तो मौके पर एसडीओ आ रहे हैं, न ही अधिशासी अभियंता। लोकधाम ठेकहां के जेई छुट्टी पर चल रहे हैं। 

ऐसे में यहां के विद्युत उपकेंद्र बैरिया ग्रामीण, विद्युत उपकेंद्र ठेकहां व विद्युत उपकेंद्र जयप्रकाशनगर की विद्युत आपूर्ति ठप है, जबकि विद्युत उपकेंद्र नगर बैरिया द्वारा रानीगंज, बैरिया व आसपास के इलाकों में बिजली की आपूर्ति शुरू कर दी गई है। लगभग 150 गांवों में विद्युत आपूर्ति का ठप होना लोगों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है। इस बाबत पूछने पर कि कब तक विद्युत आपूर्ति बहाल हो जाएगी, यह बताने को कोई तैयार नहीं है।


शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post Comments

Comments

Latest News

शादी के लाल जोड़े में शिक्षक प्रेमी का इंतजार करती रही दुल्हन, दूल्हा दूसरी प्रेमिका के साथ फरार शादी के लाल जोड़े में शिक्षक प्रेमी का इंतजार करती रही दुल्हन, दूल्हा दूसरी प्रेमिका के साथ फरार
UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक चौकान्ने वाली खबर सामने आई है। कानपुर साउथ की हनुमंत...
बलिया : दूल्हा बने प्रेमी की हो रही थी परछावन, प्यार में धोखा खाई प्रेमिका ने किया एसिड अटैक ; फिर...
बलिया में जिन्दगी की जंग हार गया एक और सहायक अध्यापक, रात में बिगड़ी तबीयत और थम गई सांस
6 लड़के, 3 लड़कियां और रंगरेलियां, घर में चल रहा था गंदा धंधा
छलक न जाये दर्द कहीं...
05301/05302 : 25 अप्रैल से होगा इस साप्ताहिक विशेष ट्रेन का संचलन
जहर मुझको पिला देना मगर ऐसा नहीं करना, मेरा दिल तोड़कर...