बिरयानी के लिए यहां चले लात-घूसे

बिरयानी के लिए यहां चले लात-घूसे



मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर में बिजनौर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी की चुनावी सभा में उस समय बवाल हो गया। सभा में पहुंचे लोग कार्यक्रम खत्म होने के बाद पास में ही पूर्व विधायक के मकान में बने खाने की ओर दौड़ पड़े। देखते ही देखते खाने पर छीना-झपटी और मारपीट शुरू हो गई। जिसमें बिरयानी खाने को लेकर लोगों में घंटों तक हंगामा और मारपीट होती रही। लगभग आधा घंटा बाद मौके पर पुलिस के पहुंचने से भगदड़ मच गई। इस दौरान काफी लोग घायल हो गए।

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना ककरौली क्षेत्र के गांव टंडहेड़ा का है। जहां बसपा से कांग्रेस में आए मीरापुर क्षेत्र के पूर्व विधायक मौलाना जमील अहमद कासमी द्वारा बिजनौर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी के लिए एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया था।
आपको बता दें कि जनपद मुजफ्फरनगर की पुरकाजी विधानसभा और मीरापुर विधानसभा सीट बिजनौर लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है जिसके चलते कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी के प्रयासों से ही यहां के पूर्व विधायक मौलाना जमील अहमद कासमी ने बसपा छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। शनिवार को चुनाव को लेकर मौलाना जमील अहमद के आवास पर ही कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया था। इसमें भारी भीड़ भी मौजूद थी।

Post Comments

Comments

Latest News

29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे 29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
मेष आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ना करें, नहीं तो आपके कामों...
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार