शादी के लिए 850 किमी साइकिल चलाया दूल्हा, लेकिन...

शादी के लिए 850 किमी साइकिल चलाया दूल्हा, लेकिन...


बलरामपुर। लुधियाना से साथियों के साथ छह दिन तक लगातार साइकिल चलाकर बलरामपुर पहुंचे युवक को प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से क्वारंटीन कर दिया है। युवक की शादी के अरमान भी पूरे नहीं हुए। युवक गांव के ही तीन साथियों के साथ क्वारंटीन की अवधि काट रहा है। अब वह अपनी शादी का अरमान बाद में पूरा करेगा।

यह मामला महराजगंज जनपद के पिपरा रसूलपुर निवासी सोनू कुमार चौहान का है। सोनू की गत 15 अप्रैल को शादी होनी थी। सोनू ने बताया कि एक अप्रैल को गांव और आसपास के 11 साथियों के साथ लुधियाना पंजाब से साइकिल लेकर गांव के लिए निकले। यह लोग लुधियाना में टाइल्स लगाने का काम करते थे। काम बंद होने पर यह लोग अपने घर जाना चाह रहे थे।

सोनू ने बताया कि उनकी शादी बीते 15 अप्रैल को गांव से करीब 25 किलोमीटर दूर तय हुई थी। शादी में आने के लिए उन्होंने ट्रेन का रिजर्वेशन भी कराया था। लॉकडाउन होने के कारण ट्रेन बंद हो गई तो वह साथियों के साथ साइकिल से ही घर चल दिए। छह अप्रैल को यह लोग गोंडा पहुंचे तो वहां इनके सात साथियों को प्रशासन ने रोक लिया। एक ही गांव के सोनू, दिलीप, वीरेंद्र व राकेश बलरामपुर होते हुए गांव के लिए चल पड़े।

अगर घर पहुंचते तो कर लेते शादी

बलरामपुर शहर में घुसते ही प्रशासन ने इन्हें रोक लिया और थर्मल स्क्रीनिंग करने के बाद यहीं पर क्वारंटीन कर दिया। सोनू का कहना है कि यदि वह घर पहुंच गए होते तो दो-चार लोगों के साथ ही जाकर शादी की रस्म पूरी कर लेते।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित  बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित
दोकटी, बलिया : विकास खण्ड मुरली छपरा अन्तर्गत नरहरि बाबा इंटर कालेज, कर्णछपरा के प्रांगण में यूपी बोर्ड परीक्षा 2024...
बलिया में निःशुल्क त्रैमासिक पौरोहित्य प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन
बलिया : हम करते है बेपनाह मुहब्बत... नहीं रह सकते एक दूजे के बिना, मंदिर में 'एक' हुआ प्रेमी जोड़ा
बलिया : राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में चमकें बेलहरी और गड़वार ब्लाक का दबदबा 
दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय