ड्यूटी से लौट रहे दारोगा पर जानलेवा हमला

ड्यूटी से लौट रहे दारोगा पर जानलेवा हमला


वाराणसी। लंका थाना क्षेत्र के सीरगोवर्धनपुर स्थित बीएचयू गेट के पास बीती रात शराब के नशे में धुत्त बदमाशों ने दारोगा पर जानलेवा हमला कर मोबाइल और नगदी भी लूट लिया। सूचना पर पहुँचे इंस्पेक्टर लंका भारत भूषण तिवारी और चौकी प्रभारी ने काफी तलाश की लेकिन पता नही चल पाया। दारोगा की तहरीर पर जानलेवा हमला और लूट का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। इस मामले में मंटू यादव सहित तीन अज्ञात के खिलाफ 307, 392 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। एक युवक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अशोक पुरम कालोनी डाफी के रहनेवाले आलोक सिंह ज्ञानवापी में बाबा विश्वनाथ गर्भगृह में पीएसओ के पद पर कार्यरत हैं।मंगलवार की रात 12.30 बजे ड्यूटी के बाद लंका के ट्रामा सेंटर मोड़ की तरफ से बुलेट बाइक से घर जा रहे थे। ट्रामा सेंटर मोड़ के पास सामने दो युवक सड़क पर देख आलोक सिंह ने कारण पूछा तो नशे में धुत्त युवक शरारत करने लगे। दारोगा ने डांटकर घर जाने को कहा और आगे बढ़ गए।सीरगोवर्धनपुर स्थित बीएचयू गेट के पास पहुंचते ही कुछ युवक आगे से रोक लिए और तबतक पीछे से पहुंचे युवकों ने हमला कर दिया और जमकर लाठी डंडे से अधमरा कर  पास से मोबाइल और रुपये लूट लिए। इंस्पेक्टर लंका ने बताया कि सादे में होने के कारण बदमाशों ने हमला किया मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

Pitru Paksha 2023 : क्या स्त्रियां भी कर सकती हैं पिंडदान ? Pitru Paksha 2023 : क्या स्त्रियां भी कर सकती हैं पिंडदान ?
पुत्राभावे वधु कूर्यात, भार्याभावे च सोदन:। शिष्‍यों वा ब्राह्म्‍ण: सपिण्‍डो वा समाचरेत।। ज्‍येष्‍ठस्‍य वा कनिष्‍ठस्‍य भ्रातृ: पुत्रश्‍च: पौत्रके। श्राध्‍यामात्रदिकम कार्य...
30 September 2023 : आज का राशिफल संग जानिए पितृ दोष शांति के उपाय
नॉन इंटरलॉक कार्य के कारण निरस्त रहेगी ये ट्रेनें, इनका बदला रूट ; देखें डिटेल्स
किसान आंदोलन की वजह से 30 सितम्बर और एक अक्टूबर को निरस्त रहेगी ये ट्रेनें
पूर्वोत्तर रेलवे की नई समय-सारणी : देखें ट्रेनों का परिवर्तित समय, 110 ट्रेनों की बढ़ाई गई रफ्तार
बलिया में बेहतर होगी स्वास्थ्य सेवा, नवागत सीएमओ ने बताई प्राथमिकताएं
बलिया में पहली महिला एसएचओ बनीं श्रीमती अनिता, खेजुरी थाने की संभालेंगी कमान