अभिनेत्री सिमरन ने लिया तलाक, बोलीं- 'हमारे रास्ते अलग हैं'

अभिनेत्री सिमरन ने लिया तलाक, बोलीं- 'हमारे रास्ते अलग हैं'


मुम्बई। टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम अभिनेत्री सिमरन खन्ना  सुर्खियों में हैं। दरअसल सिमरन का पति भरत दुदानी से तलाक हो गया है। सिमरन अभिनेत्री चाहत खन्ना की बहन हैं। याद दिला दें कि सिमरन और उनके पति के बीच अलगाव की खबरें काफी वक्त से सामने आ रही थीं जिसके बाद अब अभिनेत्री ने ये कंफर्म किया है कि वो अपनी पति से अलग हो रही हैं।


वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, जब सिमरन से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि हां उनका और भरत का तलाक हो गया है। हालांकि दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं है। सिमरन और भरत का एक बेटा विनीत है। बेटे की कस्टडी भरत के पास है।


सिमरन ने कहा कि 'तलाक के बाद हमारे बीच कोई कड़वाहट नहीं है।' जब उनसे पूछा गया कि विनीत की कस्टडी किसके पास है तो उन्होंने बताया कि 'भरत के पास विनीत की कस्टडी है लेकिन मैं अक्सर विनीत से मिलने जाती रहती हूं। भरत और हमारे रास्ते भले ही अलग हो गए हों लेकिन कोई शिकायत नहीं है।'

सिमरन ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गायत्री गोयंका उर्फ गायू का किरदार निभाया था। उनका रोल काफी पसंद किया गया था। वो इसी नाम से पहचानी जाने लगीं। इसके अलावा सिमरन 'परमावतार श्री कृष्णा', 'कृष्णाबेन खाखरावाला' और 'उड़ान: सपनों की' जैसे अन्य सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं।


बता दें कि करीब दो साल पहले सिमरन की बहन चाहत खन्ना भी अपने पति फरहान मिर्जा से अलग हो चुकी हैं। चाहत ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था। चाहत अभी अपनी दोनों बेटियों के साथ अलग ही रहती हैं। यह चाहत की दूसरी शादी थी।

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित  बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित
दोकटी, बलिया : विकास खण्ड मुरली छपरा अन्तर्गत नरहरि बाबा इंटर कालेज, कर्णछपरा के प्रांगण में यूपी बोर्ड परीक्षा 2024...
बलिया में निःशुल्क त्रैमासिक पौरोहित्य प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन
बलिया : हम करते है बेपनाह मुहब्बत... नहीं रह सकते एक दूजे के बिना, मंदिर में 'एक' हुआ प्रेमी जोड़ा
बलिया : राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में चमकें बेलहरी और गड़वार ब्लाक का दबदबा 
दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय