जेएनपीजी और बीएसएनवी ने बढ़ाई आवेदन की तिथि

जेएनपीजी और बीएसएनवी ने बढ़ाई आवेदन की तिथि


लखनऊ। जयनारायण पीजी कॉलेज और बप्पा श्रीनारायण वोकेशनल डिग्री कॉलेज में आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। मगर कोरोना संक्रमण को देखते हुए कॉलेज प्रशासन ने जून के अन्तिम सप्ताह तक आवेदन लेने का फैसला लिया है। दोनों कॉलेजों में ऑनलाइन आवेदन लिए जा रहे हैं। उधर लविवि पहले ही आवेदन लेने की तारीख 20 मई तक बढ़ा चुका है।

जेएनपीजी कॉलेज

कॉलेज की वेबसाइट  www.jnpg.co.in पर  ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन शुल्क 700 रु. निर्धारित किया गया है। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. एसडी शर्मा ने बताया कि बीए, बीएससी, बीकॉम, बीकॉम ऑनर्स, बीबीए आईबी, बीपीएड, एमएससी, एमकॉम, एमए, एलएलबी तीन वर्षीय पाठ्यक्रम के लिए आवेदन लिए जा रहे हैं। बीबीए आईबी और बीपीएड के लिए प्रवेश परीक्षा होगी। अन्य विषयों में प्रवेश मेरिट से होंगे। आवेदन जून के अन्तिम सप्ताह तक लिए जाएंगे। 

बीएसएनवी  कॉलेज

प्रिंसिपल डॉ. राकेश चंद्र ने बताया कि कॉलेज की वेबसाइट www.bsnvpgcollege.in  पर आवेदन लिए जा रहे हैं। अंतिम तिथि 15 जून निर्धारित की गई है लेकिन जरूरत पड़ने पर आगे भी बढ़ाई जा सकती है। 

क्रिश्चियन कॉलेज

लखनऊ क्रिश्चियन कॉलेज में 15 अप्रैल से आवेदन शुरू करने की तैयारी थी लेकिन  प्रिंसिपल डॉ. मुकेश पति ने बताया कि लॉकडाउन के कारण प्रक्रिया अधूरी रह गई। ऐसे में प्रवेश का नया कार्यक्रम  14 अप्रैल के बाद ही जारी किया जाएगा।

Post Comments

Comments

Latest News

29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे 29 मार्च 2024 : जानिएं आज का राशिफल, क्या कहते है अपने सितारे
मेष आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ना करें, नहीं तो आपके कामों...
बाहुबली मुख्तार अंसारी की मौत
बलिया : तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा जवान का शव, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई
बिहार सरकार ने काटी यूपी की बिजली, बलिया की 50 हजार आबादी अंधेरे में ; मचा हाहाकार
Ballia : बस के चक्कर में पलटी बाइक, दोस्तों को रौंदते हुए निकला टेम्पो ; युवक की मौत
बलिया में चोरी की बाइक और तमंचा-कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने किया खुदकुशी का प्रयास, बलिया से जुड़ा है तार