बलिया : समाजसेवी ने पेश की मदद की नई मिशाल

बलिया : समाजसेवी ने पेश की मदद की नई मिशाल


बैरिया, बलिया। कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन से उत्पन्न विकट परिस्थिति में उदार मन से धर्म के अनुकूल जनता की सेवा देखनी हो तो चले आइयें सम्पूर्ण क्रांति के प्रणेता जयप्रकाश नारायण की धरती कोड़रहा। यहां समाजसेवी सूर्यभान सिंह ने सेवा का एक अलग ही मानक समाज में प्रस्तुत किया है, जिसका हर कोई कायल है।

नर सेवा नारायण सेवा को आधार बना विकलांग, बेसहरा, विधवा और लॉक डाउन से प्रभावित लोगों के लिए समाजसेवी ने मदद का पिटारा खोल दिया है। जरूरतमंदों के लिए समाजसेवी सूर्यभान सिंह ने 150 पैकेट राहत सामग्री वितरित किया। पैकेट में आटा 10 किलो, चावल 10 किलो, सरसो तेल 1 लीटर, मसाला, साबुन, आलू 5 किलो, सोयाबीन 1 किलो, 1 किलो अरहर का दाल, 1 किलो नमक व एक माचिस है।

एक पैकेट पर एक हजार रुपया खर्च है। गांव मे फेसमास्क भी लोगो को उपलब्ध कराया गया है। इतना शानदार पैकेट अभी तक किसी ने लाक डाउन के दौरान वितरित नहीं किया है। समाज सेवी ने बताया कि  अन्य ग्राम पंचायतो में भी जरूरतमन्दो को पैकेट वितरित होगा। श्री सिंह ने कहा कि पद आता जाता रहता है। जनता की सेवा में अपना सौभाग्य समझता हूं। अगर कोई गरीब बिमारी से जूझ रहे है तो उसके लिए दवा की दुकान पर दवा निःशुल्क उपलब्ध कराने का प्रबन्ध कर दिया हूं। मेरे जीवन का एक ही लक्ष्य है सिर्फ जनता का विकास परक सेवा, जो अनवरत जारी रहेगा।


Post Comments

Comments

Latest News

हीट बेव : बलिया में बदल गया स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया आदेश हीट बेव : बलिया में बदल गया स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया आदेश
बलिया। जिलाधिकारी बलिया के आदेश के क्रम में भारत मौसम विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में वर्णित तथ्य के मुताबिक...
दोस्त की पत्नी को देख बिगड़ी युवक की नियत, फिर...
बाइक चालक युवक की मौत से घबराकर भाग रहे ट्रैक्टर चालक का भी एक्सीडेंट
...और बलिया में युवक को ऐसे झपट ले गई मौत
फंदे पर पत्नी को लटका देख सिपाही ने सरकारी राइफल से खुद को उड़ाया
बलिया : IAS बिटिया का पहली बार गांव पहुंचने पर भव्य स्वागत, पहले से सेल्स टैक्स कमिश्नर है मोनिका
बलिया में बोलेरो और तीन बाइकों के साथ तीन हथियारबंद अपराधी गिरफ्तार