लॉक डाउन के बीच सामने आयी बलिया के इस पत्रकार की मानवीय तस्वीर

लॉक डाउन के बीच सामने आयी बलिया के इस पत्रकार की मानवीय तस्वीर



बलिया। लॉक डाउन में शासन-प्रशासन न सिर्फ जरूरतमंदों, बल्कि बेजुबानों की जरूरतों को लेकर तत्पर है। इसमें आमजन की सहभागिता, सरकार की मंशा को और प्रबल बना रही है। इस बीच, शनिवार को एक तस्वीर purvanchal24.com के हाथ लगी, जो काफी मार्मिक है। 

प्रकृति के नियम के अनुसार सभी जीव-जन्तु-इंसान एक दुसरे पर निर्भर हैं, लेकिन जानवरों की भाषा कौन जाने? इनके गतिविधियों को समझना पड़ता है कि उसे क्या चाहिए। शनिवार को एक ऐसा ही वाक्या बलिया के वरिष्ठ पत्रकार अनिल अकेला के सामने आया। एक गाय हैंड पम्प पर खड़ी थी, तभी पत्रकार अनिल अकेला की नजर पड़ी। 


पत्रकार अनिल अकेला ने बताया कि हैंड पाइप के पास खड़ी गाय को देख उसके प्यास का अभास हुआ। फिर पास पहुंचकर हैंड पम्प चलाना शुरू किया और गाय इंसान की तरह नल की टोटी से अपनी प्यास बुझाती रही। यह सिलसिला करीब आधे घंटे तक चलता रहा, फिर गाय प्यास बुझाने के बाद चली गयी। 

Post Comments

Comments

Latest News

जन आशीर्वाद यात्रा : बलिया से जेपी नगर तक भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर का अभिनंदन जन आशीर्वाद यात्रा : बलिया से जेपी नगर तक भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर का अभिनंदन
कड़ी धूप के बावजूद भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर की जन आशीर्वाद यात्रा में बड़ी संख्या में उमड़े लोग बलिया :...
20 किलोमीटर वॉक रेस में सचिन ने बढ़ाया बलिया का मान
बलिया : गंगा में नहाते वक्त डूबा किशोर, मचा हड़कम्प
जेल में कैदियों के बीच खूनी झड़प, दो की मौत
बलिया : 15 दिन में अनुपस्थित मिले 132 शिक्षक, शिक्षामित्र और अनुदेशक, बीएसए ने जारी किया 'नो वर्क नो पे' का आदेश ; देखें लिस्ट
21 अप्रैल से चलेगी जोधपुर-मऊ-जोधपुर ग्रीष्मकालीन ट्रेन
छात्रा ने अपने ही शिक्षक को बना लिया पति, एग्जाम देने निकली और रचा ली शादी