त्रिशंकु होगी लोकसभा,क्षेत्रीय क्षत्रपों का रहेगा बोलबाला

त्रिशंकु होगी लोकसभा,क्षेत्रीय क्षत्रपों का रहेगा बोलबाला



बलिया। अंक ज्योतिष एंव ग्रह नक्षत्र विशेषज्ञ डा. विजया नन्द पाण्डेय ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर भविष्यवाणी की है। ज्योतिषाचार्य डा. पाण्डेय ने ज्योतिषिय गणना के आधार पर पुरे देश ीार की सभी 543 लोकसभाओं सीटों का अलग-अलग ज्योतिषिय अध्ययन करने के उपरांत कहा है कि कांग्रेस नीत गठबंधन यानि कि यूपीए जिसमें तृणमूल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बसपा, एनसीपी, आरजेडी, आरएलडी के अलावा अन्य दलों का 240 से 250 सीटों पर विजयश्री हासिल करने के प्रबल योग है। इसके अलावा भाजपा नीत गठबन्धन यानि कि एनडीए को कुल मिलाकर 200 से 210 सीटों पर चुनाव जीतने का योग बन रहा है। ज्योतिषाचार्य डा. पांडेय ने कहा कि इसके अतिरिक्त निर्दल एंव अन्य छोटे दल भी 83 से 103 सीटों पर अपना झंड़ा बुलंद करेगें।     
                                                       
ज्योतिषाचार्य ने भविष्यवाणी के तहत स्पष्ट किया है कि पुरे देश में अकेले भाजपा 543 सीटों में से 162-165सीटों पर चुनाव जीतेगी, और अकेले कांग्रेस 543 सीटों में से 142-150 सीटों पर चुनाव जीतेगी। इससे स्पष्ट है कि सुश्री ममता बनर्जी और सुश्री मायावती एंव अखिलेश यादव समेत अन्य क्षेत्रिय दलों की भूमिका इस महत्वपूर्ण होगी। अगर क्षेत्रीय क्षत्रप कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए समर्थन किया तो देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। ज्योतिषाचार्य डा. विजया नन्द पाण्डेय ने भविष्यवाणी किया है कि उत्तर प्रदेश के 80 लोकसभा सीटों में से सपा ़बसपा को 38 से 40 सीटें मिलेंगी। जबकि भाजपा को 26 से 28 सीटें मिलने की संभावना है। इसके अलावा कांग्रेस को 07 से 10 सीटें प्राप्त होंगी। महागठबंधन की सहयोगी आरएलडी को 2 सीट, अपना दल भी दो सीटो विजय प्राप्त कर सकेगा।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

26 अप्रैल 2024 : पढ़ें दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा अपना फ्राइडे 26 अप्रैल 2024 : पढ़ें दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा अपना फ्राइडे
मेष आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप इधर-उधर खाली बैठकर समय व्यतीत ना करें, नहीं तो...
बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित
बलिया में निःशुल्क त्रैमासिक पौरोहित्य प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन
बलिया : हम करते है बेपनाह मुहब्बत... नहीं रह सकते एक दूजे के बिना, मंदिर में 'एक' हुआ प्रेमी जोड़ा
बलिया : राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में चमकें बेलहरी और गड़वार ब्लाक का दबदबा 
दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत