प्रेमिका की मौत मामले में बड़ा खुलासा

प्रेमिका की मौत मामले में बड़ा खुलासा


वाराणसी। चौबेपुर थाना क्षेत्र के बनकट गांव में प्रेमी युगल को मारपीट कर विषाक्त पदार्थ खिलाने पर प्रेमिका की हुई मौत मामले में पुलिस ने मृतका के पिता व चाचा को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि कसिहर नरायनपुर गांव निवासी सभा नारायण चौबे ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि बनकट गांव निवासी अजित प्रताप चौबे ने अपने पुत्री व मेरे पुत्र को प्रेम की जानकारी होने पर पुत्री से मोबाइल पर सोमवार की रात 12 बजे मेरे बेटे विकास चौबे को बुलवाया। 
वहां पहुंचने पर अजित  व उनके छोटे भाई अरुण उर्फ पिंटू चौबे ने मेरे बेटे विकास व अपनी पुत्री को बुरी तरह से पीटने के बाद जबरन विषाक्त पदार्थ पिला दिया। जिससे अजीत की पुत्री मंगलवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दी। मेरे बेटे विकास का उपचार मंडलीय अस्पताल में चल रहा है। विकास के पिता की तहरीर पर मृतक प्रेमिका के पिता अजित प्रताप चौबे, चाचा अरुण उर्फ पिंटू चौबे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया है कि मृतक प्रेमिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मारपीट की बात सामने आई है।


Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग