रामायण : 'सीता' ने शेयर की यह तस्वीर, आप भी देखें

रामायण : 'सीता' ने शेयर की यह तस्वीर, आप भी देखें



नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी पुरानी तस्वीरें साझा कर रहा है। ऐसे में टीवी की सीता दीपिका चिखलिया भी पीछे नहीं रहीं। दीपिका ने ट्विटर पर 'रामायण' की शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में दीपिका के साथ अरुण गोविल और रामानंद सागर नजर आ रहे हैं। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- 'कैमरे के पीछे।' तस्वीर में रामानंद सागर किताब से पढ़कर दीपिका और अरुण गोविल को कुछ समझा रहे हैं। इन तीनों के पीछे लक्ष्मण, भरत और शत्रुघ्न का रोल निभाने वाले कलाकार खड़े हुए हैं। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि ये सभी जंगल में हैं। 

दीपिका 'रामायण' के प्रसारण के बाद से लगातार कुछ न कुछ 'रामायण' से जुड़ा पोस्ट करती रहती हैं। टीवी पर 'रामायण' का दोबारा प्रसारण 28 मार्च से शुरू हुआ था। 'रामायण' के खत्म होने के बाद अब उसके आगे की कड़ी 'उत्तर रामायण' दिखाया जा रहा है। 'रामायण' का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद अभिनेत्री ने एक भावुक पोस्ट किया था। 

इस पोस्ट में अभिनेत्री ने 'रामायण' से जो सीख मिली है उसे जिंदगी में उतारने की गुजारिश अपने प्रशंसकों से थी। इस पोस्ट में दीपिका ने लिखा- 'ये कभी नहीं खत्म होगा। इसने आपको जिंदगी जीने का तरीका सिखाया.. जिंदगी ऐसे ही आगे बढ़ती जाएगी। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए।' अपने इस पोस्ट में दीपिका ने जहां 'रामायण' से मिली सीख को जीवन में उतारने की बात कही तो वहीं लॉकडाउन के दौरान घर पर रहने की बात भी कही। 

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा बलिया का लाल, नम हुई हर आंखें तिरंगे में लिपटा घर पहुंचा बलिया का लाल, नम हुई हर आंखें
बलिया : छत्तीसगढ़ के मिरतुर जिले में रविवार को नक्सली हमले में शहीद जवान राम अशीष यादव का शव मंगलवार...
थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड 
27 फरवरी का राशिफल : इन राशि वालों की आय मे हो सकती है वृद्धि