जुमलों के सहारे सत्ता पर काबिज रहने का ख्वाब देख रहें मोदी

जुमलों के सहारे सत्ता पर काबिज रहने का ख्वाब देख रहें मोदी


सहतवार/बलिया। भाजपा व सपा बसपा गठबन्धन जुमलांे की पार्टी है। केवल कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है। जो वादा करती है। वह करती है। ये बाते कांग्रेस के पूर्व मन्त्री व राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी ने सहतवार बड़ा पोखरा पर आयोजित कांग्रेस के सलेमपुर प्रत्याशी राजेश मिश्रा के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में कही।
कहा कि मोदी कहे थे कि केन्द्र में आने के बाद सौ दिन के अन्दर सभी काला धन लाऊँगा। लेकिन आज तक एक भी पैसा वापिस नहीं लाये। 15 लाख रु सभी के खाते मंे दंेगे। लेकिन किसी के खाते मंे आज तक नहीं आया। ये केवल पूजीपतियों की सरकार है। आज सारे देश में बेरोजगारी बढ़ी है। जिसकी जिम्मेदार भाजपा है। वहीं हाल सपा बसपा गठबन्धन की है। केवल कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है। जो जो वादा करती है। वह निभाती है।जाति धर्म से ऊपर उठकर सभी को साथ लेकर चलती है। कांग्रेस आपको राजेश मिश्रा जैसे एक जिम्मेदार प्रत्याशी दी है। जो आपके साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर चलने वाला है। आने वाला 19 मई को चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को भारी मतो से जिताकर कांग्रेस के हाथ को मजबूत करे। इस अवसर पर उमाशंकर पाठक,  नसीम्मुद्दीन सिद्दकी, अराधना मिश्रा, अनिल पाण्डेय, लल्लन पाण्डेय, श्यामबिहारी तिवारी, आशीष पाण्डेय, नन्हक मिया, इमरान खाँ, आदि अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपना विचार व्यक्त किया। अध्यक्षता रघुबर मिश्र व संचालन राघवेन्द्र सिंह ने किया।

दो घंटे पहले कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे प्रमोद

 कस्बा स्थित बड़ा पोखरा के प्रांगण में मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी एवं प्रतापगढ़ की विधायिका अनुराधा  मिश्रा का कार्यक्रम निर्धारित समय से लगभग 2 घंटे पहले ही हेलीकाप्टर लैंड हो गया। वाक्य उस समय हुआ जब शीर्ष नेताओं का कार्यक्रम प्रोटोकाल के तहत 4.00 बजे करीब में था । अभी कार्यक्रम स्थल पर सजावट एवम साज सज्जा की तैयारी हो ही रही थी कि हेलीकाप्टर हेलीपैड पर आ धमका जबकि हेलीकाप्टर के उतरने के समय अगल- बगल कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी। जब इसकी जानकारी कांग्रेस नेताओं को हुआ कि नेता जी का  आगमन हो गया है। इसकी सूचना सुन कांग्रेसी नेताओं में जो जहां था। वही से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना शुरू हो गया। हेलीकाप्टर तकरीबन 20 मिनट तक हवा में उड़ता रहा। इस बाबत कांग्रेस नेता अनिल पांडे से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि प्रमोद तिवारी का कार्यक्रम कहीं और था, लेकिन वहां का कार्यक्रम स्थगित होने के बाद कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी पहले ही आ गये। किसी तरह कांग्रेसी नेताओं ने कार्यक्रम को सफल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा।  उस समय कार्यक्रम में सलेमपुर  कि कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा भी कार्यक्रम में उपस्थित नहीं थे। इसकी चर्चा जोरों शोर से चल रही है।

रिपोर्ट- श्रीकांत चौबे

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News